भोपाल में KG 2 की मासूम से रेप, आरोपी ने पोर्न देखकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार !

परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

bhopal crime news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां ट्यूशन गई KG 2 में पढ़ने वाली मासूम के साथ टीचर के भाई ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें…मप्र बिजली आउटसोर्स कर्मचारी हड़ताल जारी, अपनी मांगों को लेकर मुरैना में कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जानकारी के अनुसार यह घटना राजधानी के बिलखिरिया (Bilkhiriya Kalan) इलाके की है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित मासूम अपनी कॉलोनी में ही ट्यूशन जाती थी। वह रोज की तरह ही ट्यूशन पढ़ने गई हुई थी जहां टीचर के भाई अंकित मालवीय ने उसके साथ गलत काम किया। वहीं मासूम ने उसकी पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे।

बर्थडे में गई थी टीचर
पुलिस ने आगे बताया कि जब आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया तो उसकी बहन अपनी सहेली के जन्मदिन में शामिल होने गई थी। और उसने बच्चों को पढ़ाने के लिए अंकित को कहा था।

चॉकलेट का दिया लालच
पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय आरोपी अंकित मालवीय और उसकी छोटी बहन भोपाल में रहते हैं वही उसके पिता गुजरात में कारपेंटर का काम करते हैं, जहां उसकी माता और बड़ी बहन पिता से मिलने गई थी और इस बीच दोनों भाई-बहन घर पर अकेले थे। उसी बीच 3 बच्चे पढ़ने के लिए आए जिसके बाद अंकित ने दो लड़कों को चॉकलेट देकर घर भेज दिया। वहीं छात्रा को दोनों लड़कों के जाने के बाद रोक लिया और चॉकलेट के बहाने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी को है पोर्न देखने की लत
इधर, पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी अंकित स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद डिप्लोमा का कोर्स कर रहा है, घटना के वक्त घर पर अकेला था और वो पोर्न (Porn) देखने का शौकीन है। वहीं जिस वक्त आरोपी अंकित ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया उस समय भी उसने ऐसा ही किया था।

यह भी पढ़ें…Morena News :प्रधानमंत्री आवास योजना का जनमानस को नहीं मिल रहा लाभ, गरीब परिवार हो रहे परेशान