लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर, सराफा बंद रखेंगे ज्वैलर्स

killer-out-of-reach-from-police-in-bhopal

भोपाल। यूनानी शफाखाना के पास कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात अग्रवाल ज्वैलर्स के ड्रायवर को तीन गोली मारकर बैग लूटने का प्रयास करने वाले पल्सर सवार दोनों बदमाशों का फिलहाल पुलिस पता नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं बावजूद इसके पुलिस के हाथ बदमाशों की गिरेबां तक नहीं पहुंंच पा रहे हैंं। दूसरी ओर चिरायु अस्पताल में भर्ती घायल ड्रायवर रहमान खान की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। लूट व गोलीकांड के विरोध में सोमवार को चौक का सराफा बाजार पूरी तरह से बंद रहेगा।

पुलिस के मुताबिक बुधवारा निवासी अब्दुल रहमान (32) सराफा चौक स्थित अग्रवाल ज्वैलर्स के संचालक जय मोहन अग्रवाल के यहां ड्राइवरी करते हैं। वे पिछले नौ साल से उनके यहां काम कर रहे हैं। शनिवार की रात जयमोहन अग्रवाल अपने ड्राइवर अब्दुल रहमान के साथ घर जाने के लिए दुकान से पैदल यूनानी शफाखाना के लिए रवाना हुए थे। शफाखाना के पास उनकी कार पार्क होती है। जब वे गाड़ी के पास पहुंचे तभी तीन युवक आए और रहमान से बैग छीनने का प्रयास करने लगे। उनके बीच झूमा-झटकी ��ुई। रहमान ने जब बैग नहीं छोड़े तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। उन्होंने मौके पर तीन फ ायर किए। गोली रहमान के सीने और कमर में लगी थी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश पल्सर बाइक से फरार हो गए।

अहम सुराग मिले हैं

पुलिस का कहना है कि आरोपियों की खोजबीन के लिए आधा दर्जन से अधिक पुलिस पार्टियां लगी हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल पर एक्टिव विभिन्न मोबाइल फोन के आधार पर अहम सुराग हाथ लगे हैं। हुलिए के आधार पर आरोपियों के स्कैच भी बनाए गए हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।