लेडी सिंघम के ताबड़तोड़ एक्शन से शराब तस्करों में हड़कंप

Lady-Singham-aditi-bhavasar-breakthrough-action-stirred-liquor-smugglers-in-bhopal

भोपाल। रातीबढ़ की नवागत थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी अदिति भावसार इन दिनों अपराधियों के लिए खौफ का दूसरा नाम बन चुकी हैं। उन्होंने बीते तीन दिनों में 14 स्थानों पर छापेमारी कर लाखों रूपए की अवैध शराब बरामद की है। यह सभी कार्रवाई रसूखदारों के ढाबों सहित चोरी छिपे शराब का कारोबार करने वाले अपराधियों के खिलाफ की गई है। लेडी सिंघम के नाम से प्रसिद्ध हो रही अदिति ने कई स्थानों से जमीन में गड़ी हुई शराब को भी बरामद किया है। 

रातीबढ़ की थाना प्रभारी अदिति भावसर के अनुसार तीन दिन पहले उन्होंने थाने का चार्ज लिया है। जहां उन्हें शराब की अवैध बिक्री करने वालों की लगातार सूचना मिल रही है। हर सूचना पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने सबसे पहले रातीबढ़ थाना क्षेत्र के मशहूर साक्षी ढाबे पर कार्रवाई की। वहां अवैध रूप से शराब पीते हुए तीन लोगों को गिर तार किया। जबकि शराब पिलाने के जुर्म में ढाबे के मैनेजर पर भी कार्रवाई की। कार्रवाई न करने के  लिए उनपर स्थानीय रसूखदार पालीट्श्यिन ने भरपूर जोर डाला था। हालांकि उन्होंने किसी की भी सुने बगैर निशपक्ष कार्रवाई की है। सोमवार को उन्होंने नटखट ढाबे में भी इसी प्रकार कार्रवाई की। वहां शरीब पीने वालों सहित मालिक और मैनेजर के खिलाफ भी आबकारी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। 

रातीबढ़ स्थित पेट्रोल पंप पर अपराधी खुलेआम शराब बेचते आ रहे थे। उनकी सूचना मिलने पर दो युवकों को गिर तार अवैध रूप से बेची जा रही दो पेटी शराब को जब्त किया। मंगलवार को ग्राम सरवर के पास में स्थित किराना दुकान में अवैध रूप से शराब बेचे जाने की सूचना पुलिस को मिली। टीआई और उनकी टीम ने सूचना पर उक्त दुकान में कार्रवाई कर जमीन में गड़ी हुई हजारों रूपए की अवैध शराब को बरामद किया है। इसी प्रकार पूर्व में भी वह जमीन में गड़ी शराब रातीबढ़ के एक अन्य स्थान से बरामद कर चुकी हैं।