गांधी संकल्प यात्रा से साध्वी प्रज्ञा की दूरी पर लक्ष्मण सिंह ने उठाए सवाल

भोपाल/गुना।

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गांधी संकल्प यात्रा से दूरी बनाने पर दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने सवाल उठाए है।लक्ष्मण सिंह का कहना है कि गांधी को सारा विश्व मनता है और गाँधी जी सारे विश्व के नेता है। सारा विश्व गोडसे को क्यों नहीं मानता है, गोडसे ने गांधी की हत्या की थी इसलिए लोग गोडसे को धिक्कारते है।

सिंह भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर से सवाल करते हुए कहा कि प्रज्ञा को यह तय करना है कि वह दुनिया के साथ चलना चाहती है या फिर अकेले । अगर वह गोडसे के साथ चलेगी और उसकी विचारधारा से चलेगी तो अकेली रहेगी। दुनिया गांधी को मानती है और मानती रहेगी। भोपाल के विकास की बात करें आज तक कोई विकास तो किया नहीं है जो हारे हैं वह विकास की बात करते हैं और जो  जीती है वह विकास कि बात नही कर रही है।

बता दे कि बीते दिनों बीजेपी ने राजधानी भोपाल में गांधी संकल्प यात्रा आयोजित की थी, जिसमें सभी बीजेपी नेता, विधायक शामिल हुए थे, लेकिन भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा इसमें शामिल नही हुई थी। उन्होंने गांधी की इस यात्रा से दूरी बनाए रखी थी, जिसको लेकर अब सवाल खडे हो रहे है।इधर बीजेपी हाईकमान ने भी इस पर पूरी रिपोर्ट मांगी है।