नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का बीजेपी पर कर्मचारी विरोधी सरकार होने का आरोप, की ये मांग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बीजेपी पर कर्मचारी विरोधी सरकार होने का आरोप लगाया है। आज एक पत्रकार वार्ता में उन्होने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के समय अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रमोशन संबंधी आदेश जारी किए गए थे, लेकिन शिवराज सरकार ने उन्हें लागू नहीं किया। उन्होने कहा कि इससे भाजपा सरकार का कर्मचारी विरोधी चेहरा बेनकाब हुआ है। उन्होने मांग की कि कमलनाथ सरकार में जारी किए गए फैसलों पर जल्द से जल्द अमल किया जाए।

चार ज्योतिर्लिंग के दर्शन मात्र 15,150 रुपये में, IRCTC दे रहा EMI की विशेष सुविधा

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में आईएएस, आईपीएस एवं राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को जिस प्रकार से प्रमोशन दिया जाता है, उसी तरह प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों, अधिकारियों को भी उच्च पद पर पदस्थ करने के लिए क्रमोन्नति दी गई थी। इस संबंध में 09 मार्च 2020 को शासन द्वारा आदेश भी जारी कर दिए गए थे। लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार ने उस आदेश को सिर्फ पुलिस विभाग में ही लागू किया है। अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारियों को प्रमोशन वंचित रखा गया है और उनके साथ अन्याय किया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।