नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने लिया सिंधिया शिवराज को आड़े हाथ, कांग्रेस की बढ़त पर जताई खुशी

कांग्रेस पार्टी ने ग्वालियर चंबल अंचल में न केवल अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि बढ़त भी बनाई है।

ग्वालियर,अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस (congress) खेमे में खुशी का माहौल है। कांग्रेस की लगातार बढ़त के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सिंधिया और शिवराज को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को ग्वालियर चंबल संभाग में अच्छा प्रदर्शन करने पर बधाई दी है।

यह भी पढ़े…अपना किला फतह नहीं कर पाई भाजपा, कद्दावर नेताओं के बाद भी हारी

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सिंधिया पर हमला करते हुए कहा कि सिंधिया कांग्रेस के लिए घातक थे, जब जब वे जीते थे, अकेले जीते थे, और बाकियों को हराने का काम करते थे। सिंधिया कांग्रेस के लिए दीमक समान थे। अब जब सिंधिया भाजपा में पहुंच गए हैं, तो वह निश्चित ही भाजपा का सफाया भी करेंगे। इतना ही नहीं सिंधिया पर आरोप लगाते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि वे अपनी जीत के लिए जोड़-तोड़ भी करा करते थे।

यह भी पढ़े…नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को कांग्रेस ने दी करारी शिकस्त : कमलनाथ

सिंधिया के बाद डॉ गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि शिवराज जी आपके सुशासन की कलई खुल चुकी है। आप के कुशासन से गरीब परेशान है, नौजवान आत्महत्या करने पर मजबूर है, और महंगाई अपने चरम पर है।

यह भी पढ़े…दतिया में दिखा नरोत्तम का दम, बड़ौनी में क्लीनस्वीप तो दतिया में सिर्फ चार कम

निकाय चुनाव की बात करते हुए डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपनी सत्ता का दबाव बनाकर कई नगर निगमों को जीतने का प्रयास किया है, धन का पूर्ण रूप से दुरुपयोग हुआ है, सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सत्ता का प्रचार किया है, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज तक किया है और इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी ने ग्वालियर चंबल अंचल में न केवल अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि बढ़त भी बनाई है।