कोलार को सौगात, विधायक रामेश्वर शर्मा ने 1.5 करोड़ की सड़कों का किया लोकार्पण

रामेश्वर शर्मा ने कोलार के वार्ड 81-82 एवं 83 के विभिन्न क्षेत्रों में 1.5 करोड़ की सी सी सड़को का लोकार्पण किया

KOLAR-RAMESHWAR

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| कोलार (Kolar) में सीवेज एवं पेय जल योजना के साथ साथ सड़क निर्माण कार्य भी तेजी से जारी है । रविवार को हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कोलार के वार्ड 81-82 एवं 83 के विभिन्न क्षेत्रों में 1.5 करोड़ की सी सी सड़को का लोकार्पण किया ।

ज्ञात हो कि नगर निगम द्वारा निर्मित वार्ड 82 की कावेरी कॉलोनी में 25 लाख की सड़कें, 40 लाख की राजहर्ष की विभिन्न सड़को, 110 झुग्गी में 67 लाख की सड़क, लोकसेवा केंद्र अकबरपुर की 15 लाख की सड़क का लोकार्पण रामेश्वर शर्मा द्वारा किया गया । रविवार को प्रशासन के साथ कोलार क्षेत्र का दौरा करने पहुँचे रामेश्वर शर्मा ने राजधानी परियोजना द्वारा 60 लाख से कस्टम कॉलोनी में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन किया । इस दौरान शर्मा ने 60 लाख से क्वालिटी पेराडाइज एवं अवंतिका होम्स मंगेश हाइट आदि बनने वाली सड़को का भूमि पूजन किया यह सड़क भी राजधानी परियोजना प्रशासन द्वारा बनायी जाएगी ।

पैदल घूम घूम कर लिया सड़को का जाएज़ा साइड शोल्डर भरने के दिये निर्देश
रविवार को कोलार के विभिन्न क्षेत्रों दौरा करने पहुँचे प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने लोकार्पित की गयी प्रत्येक सड़क पर विभागीय अधिकारियों एवं स्थानीय नागरिको के साथ पैदल घूम घूम कर अवलोकन किया . इस दौरान शर्मा ने जल निकासी एवं रोड के साइड शोल्डर भरने के निर्देश सम्बन्धितों को दिए ।

लोगों ने विधायक रामेश्वर शर्मा को किया धन्यवाद
तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोलार क्षेत्र का दौरा करने पहुँचे प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा द्वारा 1.5 करोड़ की सड़कों की सौगात से स्थानीय नागरिको ने अपने घरों से बाहर निकलकर रामेश्वर शर्मा को साधुवाद देते हुए कहा कि चुनाव के दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा ने सड़क,पानी, सीवेज का जो वादा किया उसे अक्षरसः निभाया भी है । ज्ञात हो कि रविवार को रामेश्वर शर्मा द्वारा जिन क्षेत्रों में सड़कों का लोकार्पण अथवा भूमि पूजन किया गया यह सभी क्षेत्र के रहवासी बारिश में जल भराव से सबसे ज्यादा परेशान होते थे ।

सी आई पर बन रही पुलिया देखी बोले रोड भी चौड़ा करो
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने राजधानी परियोजना द्वारा सी आई के सामने 80 फिट रोड बन रही पुलिया निर्माण का अवलोकन किया साथ ही शर्मा ने दानिश कुंज तक इस सड़क को चौड़ा करने के निर्देश दिए । ज्ञात हो कि संकीर्ण मार्ग होने की वजह से यहाँ रोजाना जाम की स्थिति बनती है ।