लायंस क्लब भोपाल सरोवर समारोह का समापन, 60 सदस्यों ने ली शपथ, पुस्तक का विमोचन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लायंस क्लब भोपाल संस्कार द्वारा प्रायोजित नवीन अध्याय लायंस क्लब भोपाल सरोवर का सोमवार को भव्य और ऐतिहासिक गरिमा पूर्ण संस्थापन समारोह गवर्नर लायन दिलीप धारीवाल के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ । भव्य, ऐतिहासिक औऱ गरिमामयी समारोह में चार्टर अध्यक्ष के रूप में लायन इंजीनियर रीतेश शर्मा ने अपने 60 सदस्यों के साथ शपथ ली ।इसके साथ ही  संस्था के ही पदाधिकारी लायन डॉ प्रज्ञा शर्मा एवं लायन डॉ मिलिंद लिमये की पुस्तक का विमोचन भी हुआ । लायंस क्लब सरोवर की मासिक पत्रिका अस्मिता का भी विमोचन  मुख्य अतिथि द्वारा किया गया।

यह भी पढ़े.. MP Weather : मप्र के 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का भी अलर्ट

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रथम वाईस गवर्नर लायन डॉक्टर अजय गुप्ता एवं लायन जेपीएस जौहर एवं संस्थापन अधिकारी के रूप में पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन कमल भंडारी उपस्थित थे , जिन्होंने नवीन कार्यकारिणी को शपथ दिलाई । इस अवसर पर मंच पर कैबिनेट सेक्रेटरी के साथ-साथ , रीजन की चेयरपर्सन सीमा सक्सेना एवं जोन चेयर पर्सन लायन रेखा सक्सेना व लायन संजय अग्रवाल जी ने अपनी गरिमामयी उपस्थित दी।सभी अतिथियों का स्वागत LCB संस्कार के अध्यक्ष लायन नितिन गर्ग ने किया नए अध्याय की परिकल्पना और उसके गठन के विषय में लायन बीनू गर्ग ने सदन को बताया।

यह भी पढ़े.. आगामी चुनावों से पहले बड़ा झटका- कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, पूर्व सीएम ने भी छोड़ी पार्टी

मास्टर ऑफ सेरेमनी लायन सुयश कुलश्रेष्ठ और लायन अर्चना मुखर्जी के द्वारा की गई, अंत में धन्यवाद भाषण लायंस क्लब भोपाल सरोवर के सचिव लायन पंकज गुप्ता ने दिया व प्रतियुत्तर लायन रीनू यादव ने प्रस्तुत किया ।इस अवसर पर सेवा के दो कार्यक्रम किए गए जिसमें पर्यटन एवं शिक्षा के क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों को पर्यटन दिवस पर सम्मानित किया तथा गरीब ओर स्लम के बच्चों को स्टेशनरी भी वितरित की गई ।  यह एक ऐतिहासिक अध्याय है जिसमें 60 से अधिक मेंबरों ने चार्टर किया है नव संस्थापक अध्यक्ष लायन इंजी रितेश शर्मा ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। कार्यक्रम के प्रारंभ में LCB संस्कार के सदस्य लायन सुषमा कुलश्रेष्ठ ,लायन बीनू गर्ग, LCB सरोवर की लायन प्रेमवती, लायन रागिनीं सैनी, लायन कविता तिवारी ने सभी सदस्यों तथा अतिथियों को रोली चंदन लगा कर पारंपरिक तरीके से स्वागत किया ।

लायंस क्लब भोपाल सरोवर समारोह का समापन, 60 सदस्यों ने ली शपथ, पुस्तक का विमोचन