लॉक डाउन: राखी-मास्क-दीपकों की होम डिलेवरी करेंगे रामेश्वर शर्मा, बांटेंगे उत्सव-सुरक्षा किट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

5 अगस्त जब प्रभु श्रीराम के मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने अयोध्या पहुंचेंगे। इस दिन श्रीराम भक्त अपने अपने घरों को दीपक से रोशन कर प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण का अभिनंदन एवं इस दिन को उत्सव के रूप में मनाने के लिए तैयार है । चूंकि भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से 4 अगस्त तक लॉक डाउन है तो ऐसे में हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर, हिन्दू वादी नेता रामेश्वर शर्मा ने उत्सव-सुरक्षा किट वितरण करने का फैसला लिया है ।

रामेश्वर शर्मा ने बताया कि वर्षो इंतज़ार के बाद अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर 5 अगस्त को बनने जा रहा है जिसकी आधारशिला प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी रखेंगे इस दिन को हर हिंदुस्तानी हर्षोलाश के साथ मानने की तैयारी में है । शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन की वजह से जब भोपाल में बाजार बंद है ऐसे में हमने उत्सव-सुरक्षा किट वितरण का फैसला लिया है । इस उत्सव-सुरक्षा किट में राखी-मास्क एवं दीपकों का वितरण किया जाएगा ।
शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भोपाल वासियों से अपील करते हुए लिखा है की बंधन सुरक्षा का अभिनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए हम तैयार है सजग है , शर्मा ने कहा श्रीराम मंदिर निर्माण वाले दिन दीपक जलाकर घर घर को रोशन करें । जिन्हें दीपक की आवश्यकता हो हमे बताएं हम उनके घर पहुंचाएंगे .

युवा सदन कार्यालय पर बन रही उत्सव-सुरक्षा किट

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा के युवा सदन कार्यालय पर उत्सव-सुरक्षा किट बनायी जा रही है । किट बनाने में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा स्वयं भी शामिल रहे । उन्होंने कहा कि यह उत्सव की तैयारीयां है ।