Lok Sabha Election 2024 Result : सीएम डॉ मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी प्रचंड जीत की बधाई

सीएम डॉ मोहन यादव ने X पर लिखा - गुना के दिल में विराजे ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। प्रदेश और देश के विकास के लिए आप सदैव कार्यरत रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में गुना विकास की नई ऊँचाइयों को स्पर्श करे, यही शुभेच्छा है। 

Jyotiraditya Scindia

Lok Sabha Election 2024 Result : मध्य प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय जनता पार्टी सभी 29 सीटों को जीतने की तरफ बढ़ रही है, छिंदवाड़ा सीट पर निर्णायक बढ़त के बाद अब भाजपा ने गुना सीट पर निर्णायक बढ़त बना ली है, हालाँकि अभी अधिकृत अंतिम परिणाम आना शेष है लेकिन इससे पहले ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीत की बधाई दे दी।

सीएम मोहन यादव ने लिखा – प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं

सीएम डॉ मोहन यादव ने X पर लिखा – गुना के दिल में विराजे ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। प्रदेश और देश के विकास के लिए आप सदैव कार्यरत रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में गुना विकास की नई ऊँचाइयों को स्पर्श करे, यही शुभेच्छा है।

4,67,131 वोट से आगे चल रहे हैं सिंधिया 

आपको बात दें कि अभी तक जो अंतिम जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निकटतम  प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र राव देशराज सिंह से 4,67,131 वोट से आगे चल रहे हैं , सिंधिया को अब तक 8,02,936 वोट मिले हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी  को 3,35,805 वोट मिले हैं


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....