नेता प्रतिपक्ष की सरकार को चेतावनी, स्वयंसेवक को खरोंच आने पर ईंट से ईंट बजाने की धौंस

LOP-gopal-bhargava-target-cm-kamlanth

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाने के बाद मोर्चा खोलते हुए सरकार को चेतावनी दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि  ‘अगर किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे’. सोमवार को कांग्रेस सरकार ने रोजधानी स्थित संघ कार्यालय के बाहर तैनात सुरक्षा हटादी थी। जिसके बाद बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गई थी। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी सरकार को सुरक्षा वापस करने के लिए कहा था। हालांकि, विरोध बढ़ता देख मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुरक्षा वापसी के निर्देश दे दिए हैं। 

दरअसल, भोपाल में संघ का अरेरा कॉलोनी स्थित संघ कार्यालय समिधा के बाहर एसएएफ के जवानों को तैनात किया गया था। लेकिन सोमवार को अचानक कार्यालय के बाहर से सुरक्षा हटा ली गई। इसी सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोशल मीडिया पर सरकार के इस फैसले के खिलाफ चेतावनी दी थी। 

भोपाल स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय से सुरक्षा का हटाया जाना @OfficeOfKNath का बेहद ही निंदनीय कदम है। @INCMP द्वारा शायद फिर किसी हमले की योजना बनाई गई है। अगर  किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। @BJP4India @BJP4MP 

सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर पुलिस बल की कमी को देखते हुए इस तरह का फैसला लिया गया था। लेकिन संघ कार्यालय से ही सुरक्षा हटाने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने भी सरकार के इस कदम की आलोचना करते हुए कहा कि अगर सुरक्षा बल की कमी है तो सरकार सीएम की सुरक्षा क्यों नहीं हटाई। सिर्फ संघ को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। चौतरफा दबाव देखते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संघ कार्यालय की सुरक्षा वापस करने के निर्देश भी जारी कर दिए है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here