नेता प्रतिपक्ष ने मांगा गृह मंत्री का इस्तीफा, सीएम को पत्र लिखकर की न्यायिक जांच की मांग

LOP-gopal-bhargava-wrote-letter-to-cm-

भोपाल। सतना जिले के चित्रकूट से अपहृत बच्चों के रविवार को शव मिलने की घटना के बाद कांग्रेस सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था और चित्रकूट की घटना को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक पत्र लिखा है। 

नेता प्रतिपक्ष ने लिखा है कि 12 फरवरी को चित्रकूट के स्कूली बच्चों का अपहरण किया गया था। उन मासूम बच्चों की हत्या की घटना दुखद और चिंताजनक है। प्रशासन और कानून व्यवस्था के प्रति जनता में आक्रोश है और अविश्वास उतपन्न हो रहा है। जनता में प्रशासन और शासन के प्रति विश्वास पै��ा हो इस के लिए अविलंब निर्णय लेना जरूरी है। 

उन्होंने पांच बिदुंओ को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है जिन पर फैसला लेना आवश्यक बताया है। उन्होंने पत्र ने इस हत्याकांड की अपहरण से लेकर हत्या तक की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने सतना जिले के पुलिस अमले और पुलिस अधीक्षक को निलंबित करने की भी मांग की है।  उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान की याद दिलाई है जिसमें स्वयं सीएम ने गृह मंत्री के लापता होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि आपने खुद ही गृह मंत्री की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे। इसलिए गृह मंत्री से तत्काल इस्तीफा लिया जाना चाहिए।