मध्यप्रदेश : BJP की नगर निगम महापौर प्रत्याशियों की लिस्ट का बेसब्री से इंतजार, आज जारी होने की उम्मीद

Avatar
Published on -
बीजेपी सांसद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश निकाय चुनाव के लिए घमासान शुरू हो चुका है हालांकि कांग्रेस ने पहल मारते हुए महापौर पद के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है वही बीजेपी की तरफ से अभी तक कोई अधिकृत लिस्ट जारी नहीं हुई है हालांकि मंथन का दौर अभी भी बीजेपी में जारी है। संभावना जताई जा रही है कि भाजपा के नगर निगम महापौर पद के करीब दस नामों की सूची रविवार को जारी हो सकती है। बताया जा रहा है कि नगर निगम प्रत्याशियों के नामों को लेकर दावेदारी कर रहे नेताओं के नामों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और हितानंद शर्मा के साथ रविवार को बैठक के बाद यह सूची आएगी। गौरतलब है कि शनिवार को एक दौर की चर्चा के बाद संगठन ने अधिकांश नामों पर मंथन कर लिया है।

यह भी पढ़ें…. MP Weather: प्री मानसून का प्रभाव, 6 संभागों और 7 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट, इस दिन आएगा मानसून! 

सूत्रों की माने तो शनिवार को हुई कोर कमेटी की बैठक में कुछ नामों पर सहमति बनी है, उनमें उज्जैन से मुकेश टटवाल, रतलाम से अशोक पोरवाल, छिंदवाड़ा से जितेंद्र शाह, बुरहानपुर से माधुरी पटेल, सतना से योगेश ताम्रकार के नाम शामिल हैं हालांकि पार्टी की तरफ से कोई अधिकृत घोषणा या सूची जारी न होने से यह नाम सिर्फ कयास बताए जा रहे है।
जो नाम चर्चा है, इन नगर निगमों में


About Author
Avatar

Harpreet Kaur