मध्यप्रदेश उपचुनाव : महात्मा गांधी की जयंती पर BJP प्रत्येक मंडल में करेगी सम्मेलन

भूपेन्द्र सिंह नगरीय निकायों

भोपल, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए गठित भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति (Election Management Committee) की बैठक सोमवार को प्रदेश कार्यालय (State Office) में आयोजित की गई। बैठक में पिछले कार्यक्रम की समीक्षा की गई। वहीं आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विचार किया गया। समिति के संयोजक और नगरीय प्रशासन और विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Minister Bhupendra Singh) ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Rashtrapita Mahatma Gandhi) की जयंती से उपचुनाव वाले सभी 127 मंडल में सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

यह सम्मेलन 15 अक्टूबर से आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में मंडल में निवासरत पार्टी के जिला एवं प्रदेश पदाधिकारी, बूथ कमेटी सदस्य, पेज प्रमुख शामिल होंगे। इस अभियान के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता एक दिन में दो मंडल तक पहुंचकर सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा एवं पूर्ण संत रमन के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को मास्क उपलब्ध कराए जाएंगे। इससे समाज में कोरोना की जागरुकता आएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)