मध्यप्रदेश : देश को बदनाम करने कांग्रेस निकाल रही भारत जोड़ो यात्रा- डॉ नरोत्तम मिश्रा

mp home minister

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस द्वारा कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सवाल उठाया है। डॉ मिश्रा ने कहा किं कांग्रेस इस यात्रा को भारत जोड़ो नाम देकर देश दुनिया को यह संदेश देना चाहती कि भारत टूट रहा है। कांग्रेस देश को बदनाम करने का कोई मौका नही छोड़ती है। वही खरीद फरोख्त के आरोप पर गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ ने इनको ट्रेनिंग नहीं दी, सभी अलग अलग भाव बता रहे हैं, सत्ता में थे तब कह रहे थे विधायक खरीदे जा रहे हैं, और कमलनाथ ने विधायकों के माथे पर फॉर सेल का टैग लगा दिया है यशवंत सिन्हा से भी कहलवा दिया, कमलनाथ विधायकों की सूची जारी करे प्रमाण दे मामला दर्ज कराने साथ में चलें।

यह भी पढ़ें…. छतरपुर : बॉयफ्रेंड को लेकर छात्राओं में फिल्मी स्टाइल में मारपीट, चाकू भी लहराए

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि सच यह है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश एक जुट होकर विश्व की महाशक्ति बनने की राह पर अग्रसर है लेकिन कांग्रेस केवल बदनाम करने के लिए भारत जोड़ो नाम से यह यात्रा निकाल रही है।उन्होंने कहा कि हमेशा से ही कांग्रेस का एक मात्र एजेंडा ही देश तोड़ने व उसे बदनाम करने का रहा है। चुनाव हारते है तो ईवीएम पर सवाल उठा देते है। कोरोना वैक्सीन को भाजपा की बता कर सवाल उठा देते है। सेना कोई देश का मान बढ़ाने वाला काम करे तो उस पर सवाल उठा देते है यहां तक कि देश की न्याय पालिका तक पर सवाल उठा देते है। कहने का मतलब यह है कि कांग्रेस देश को बदनाम करने का कोई मौका नही छोड़ती है।देश जोड़ो यात्रा भी इसी एजेंडा के तहत निकाली जा रही है।

गृह मंत्री ने कहा कि यह भी देखने वाली बात हैं की यह यात्रा निकाल कौन रहे है। एक राहुल गांधी जिन्होंने कांग्रेस को तोड़ तोड़ कर देश से ही पार्टी खत्म कर दी ओर दूसरे यात्रा के संयोजक बनाए गए दिग्विजय सिंह जिन्होंने प्रदेश में कांग्रेस को खत्म होने की स्थिति में पहुचा दिया।उन्होंने कहा कि लोगो का विश्वास खों चुकीं कांग्रेस को इस यात्रा से कोई फायदा नही होने वाला है। कांग्रेस का देश को बदनाम करने का यह प्रयास भी विफल होगा यह तय है।