मध्यप्रदेश : कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की मौत

राजस्थान के झालावाड़ में भोपाल के फरार बदमाश मुख्तार मलिक की गैंग और राजस्थान की बंटी गैंग के बीच गैंगवार हुई थी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मुख्तार मलिक राजस्थान के झालावाड़ में बंटी गैंग के साथ हुई गैंगवार में घायल हुआ था। जिसके बाद ग्रामीणों को सुबह मुख्तार घायल अवस्था में मिला था। पुलिस ने मुख्तार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। भोपाल निवासी मुख्तार मलिक ने भीमसागर बांध के नदी क्षेत्र में मछलियां पकड़ने का ठेका लिया था, मुख्तार मजदूरों के साथ कांस खेड़ली के पास कम गहरे पानी में नाव से पेट्रोलिंग कर रहा था। इस दौरान गांव के रहने वाले कुछ मछुआरों से उसका विवाद हो गया और फिर फायरिंग शुरू हो गई थी। इसी फायरिंग में मुख्तार घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें…. IMD Alert : तेज हुई मानसून की रफ्तार, पूर्वोत्तर राज्यों में एंट्री के साथ 20 राज्य में बारिश का अलर्ट, इन क्षेत्रों में बढ़ेगा तापमान

झालावाड़ एसीपी मोनिका सेन द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार दो दिन पहले राजस्थान के खिलचीपुर में दो गुटों में विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी, वही अब मुख्तार के साथियों को पकड़ने पुलिस की टीम भोपाल जाएगी। इस मामले में मामले में पुलिस ने 7 लोगो को गिरफ्तार किया था। विवाद के बाद एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी। कई बदमाश घायल हुए थे। गौरतलब है की कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक और उसके साथियों के खिलाफ भोपाल सहित और भी कई जिलों के पुलिस थाने में धोखाधड़ी, अड़ीबाजी, धमकाने और आपराधिक साजिश सहित हत्या का प्रयास का केस दर्ज था।