मध्य प्रदेश: कोरोना संकटकाल में 1 लाख जीतने का सुनहरा मौका, यह देखें पूरी डिटेल्स

Pooja Khodani
Published on -
मध्य प्रदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप फोटोग्राफी (Photography) का शौक रखते है और इस कोरोना (Corona) संकटकाल में एक लाख रुपए कमाना चाहते है तो यह खबर आपके काम की है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के संस्कृति विभाग द्वारा ऐतिहासिक स्मारकों पर आधारित फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है और जीतने वाले के 1 लाख का पुरस्कार दिया जाएगा।इच्छुक उम्मीदवार 22 अप्रैल 2021 तक स्वयं द्वारा छायांकित नवीनतम छायाचित्र  संचालनालय पुरातत्व अभिलेखागार एवं संग्रहालय मध्यप्रदेश भोपाल में या ईमेल द्वारा जमा करा सकते हैं।

दमोह उपचुनाव 2021: दांव पर राहुल लोधी-अजय टंडन की साख, ढ़ाई लाख मतदाता करेंगे भाग्य का फैसला

दरअसल, मध्य प्रदेश संस्कृति विभाग (Culture department)  के संचालनालय पुरातत्व अभिलेखागार एवं संग्रहालय  (Directorate of Archaeological Archives and Museums Madhya Pradesh Bhopal) द्वारा ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के अवसर पर मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक स्मारकों पर आधारित फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।प्रतियोगिता में चयनित छायाचित्रों को प्रथम पुरस्कार के रूप में 1 लाख रूपये, द्वितीय पुरस्कार 50 हजार रूपये, तृतीय पुरस्कार 25 हजार रूपये एवं तीन छायाचित्रों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में 10-10 हजार रूपये प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)