प्रदेश के गृह मंत्री का अलग अंदाज, मास्क भी पहना और चेहरा भी नहीं छिपा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अक्सर मास्क नहीं पहनने के चलते विवादों से घिरे रहते थे, विपक्ष ने तो उन्हे मास्क पहनाने वाले को 11 हजार इनाम देने तक की घोषण कर दी थी। वहीं आज गृह मंत्री ने मास्क पहन कर विपक्ष और लोगों के मुंह पर ताला तो लगाया ही है, साथ ही अपने मास्क को लेकर उन्होंने सुर्खियां भी बटोर ली है।

गृह मंत्री ने अपने ही चेहरे की फोटो वाला मास्क पहना, साथ ही वहा मौजूद लोगों से पूछा की उन पर मास्क कैसा लग रहा है। उनके मास्क को देखकर नहीं लगता की उन्होंने मास्क पहना है या उनके चहरे पर कुछ है।

दरअसल , कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जारी की गई गाइडलाइंस के हिसाब से मास्क जरुरी है। लेकिन अक्सर गृह मंत्री द्वारा की जा रही प्रेस वार्ता हो या किसी कार्यक्रम में शामिल होना मंत्री नरोत्तम मिश्रा गले में गम्छा डाले ही नजर आते थे। वहीं पब्लिक पेल्स पर बिना मास्क के लोगों से मिलने पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा विवादों में आ गए थे।

वहीं सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री ने लोगों से घरों में रहकर रहने की अपील की है। आगामी त्योहारों के मद्देनजर गृह मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रमुख त्योहार आ रहे है। प्रदेशवासियों से हाथ जोड़कर विनती है कि वे कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी त्योहार अपने घरों में रहकर अपने परिवार वालों के साथ मानाएं। इस दौरान सार्वजनिक प्रतिमाओं की स्थापना और किसी भी तरह के जुलूस निकालने की इजाज नहीं होगी।