मध्य प्रदेश :  एक्शन में विष्णु दत्त शर्मा, मिशन 2023 के लिए कर रहे दिन रात एक

भोपाल, हरप्रीत रीन। मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा इन दिनों अच्छे खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं। दरअसल बीजेपी की 2023 विधानसभा में सत्ता वापसी के लिए उन्होंने जो रोडमैप तैयार किया है उसे मूर्त रूप देने के लिए वह दिन रात एक किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें…. कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, समान वेतन-भत्ते का मिलेगा लाभ, छुट्टी में इजाफा, बेसिक सैलरी पर बड़ी अपडेट, जल्द लागू होंगे नियम

मध्य प्रदेश में ग्रामीण और नगरीय निकाय चुनाव में सफलता से उत्साहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मिशन 2023 की तैयारियां शुरू कर दी है। 2018 के विधानसभा चुनावों जैसी ओवरकॉन्फिडेंस गलतियां ना हो इस बात को ध्यान में रखकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हर कदम सतर्कता के साथ रख रहे हैं और जिले व ब्लॉक स्तर तक कार्यकर्ताओं को एकजुट रहकर पार्टी के तय कार्यक्रमों के अनुसार जनता तक जाने के लिए निर्देशित कर रहे हैं। इतना ही नहीं, विष्णु दत्त शर्मा खुद मैदान में जाकर मोर्चा संभाल रहे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों-पेंशनरों के लिए बड़ी खबर, पुरानी पेंशन योजना पर अपडेट, विधायक का बड़ा बयान, जल्द मिलेगा लाभ

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की जी तोड़ मेहनत का एक बड़ा उदाहरण शनिवार-रविवार की दरमियानी रात सामने आया जब शिवपुरी जिले में उन्होंने बीजेपी पदाधिकारियों की रात 1 बजे बैठक ली। इस बैठक में सरकार के मंत्री सुरेंद्र धाकड़, विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, मंत्री दर्जा प्राप्त जसवंत सिंह जाटव, नरेंद्र बिरथरे और प्रहलाद भारती भी मौजूद रहे। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी में ही संभव है कि रात 1 बजे भी कार्यकर्ता बैठे हुए हैं। मध्य प्रदेश का आदर्श संगठन है इसलिए इतनी रात को अनुशासन और कर्मठता के साथ कार्यकर्ता बैठक में मौजूद हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को श्योपुर जिले के कार्यक्रम के बारे में भी बताया और प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर मनाए जाने वाले पखवाड़े पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन की जिम्मेदारी भी सौंपी।