मध्यप्रदेश : यह क्या बोल गए मंत्रीजी, कांग्रेस का तंज “कैसे-कैसे नगीने है मंत्रिमंडल में “

bjp mla

भोपाल, हरप्रीत रीन। मध्य प्रदेश सरकार के वन मंत्री विजय शाह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अविवाहित पुरुषों को लेकर तंज कसते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने इसे लेकर मंत्री जी को ही कटघरे में खड़ा किया है और कटाक्ष किया है कि वह अपने ही नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें…. माँ त्रिपुर सुंदरी का यह मंदिर है खास, राजा कर्ण की कुलदेवी करती है हर मन्नत पूरी

अपने बड़बोले पन और विवादास्पद बयानों को लेकर एक बार शिवराज मंत्रिमंडल से बाहर हो चुके मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह एक बार फिर चर्चाओं में है। रविवार को वे हरसूद में थे और इस दौरान उन्होंने अपने वही मजाकिया अंदाज में लोगों से संवाद स्थापित किया। विजय शाह बोले “जब आपका लड़का 25 साल से ऊपर का हो जाए तो पड़ोसी आ जाते हैं और पूछने लगते हैं, भैया, कोई कमी है क्या! आपका लड़का 50 साल का हो जाए और शादी ना हो तब भी पड़ोसी आकर यही बात करेगा। मैं नहीं बोलता कि तुम्हारे पप्पू में कमी है लेकिन लोग खुसुर पुसुर करते हैं। मां बेटी भी पूछती है कि बेटा डॉक्टर को दिखाया क्या !”अप्रत्यक्ष रूप से विजय शाह का इशारा सीधे राहुल गांधी की ओर था।
कांग्रेस ने विजय शाह के इस बयान को लेकर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें…. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernandez को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत

कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करके लिखा है “कैसे-कैसे नगीने बने हैं मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल में। जिस तरह का भाषण दे रहे हैं मंत्री जी यह कैसी भाषा, यह कैसे संस्कार। क्या ऐसा बोल कर भी अपने ही नेतृत्व पर सवाल नहीं उठा रहे हैं।” हालांकि मंत्री जी ने यह बयान राहुल गांधी को ले कर तो दिया लेकिन कहीं ना कहीं अपनी पार्टी के कुछ लोगों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया। बीजेपी में कई ऐसे नेता है जो ताउम्र अविवाहित रहे या अभी भी हैं और ऐसा करने का उद्देश्य उनका संपूर्ण जीवन में राष्ट्र सेवा करना रहा है। मंत्री जी का यह बयान कहीं ना कहीं ऐसे लोगों को भी निशाने पर ले रहा है।