बड़ा हादसा टला, इंडिगो की मुंबई उड़ान रन वे वापस लौटी

इस विमान में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भी सवार थे।

भोपाल, रवि नाथानी। राजधानी भोपाल एयरपोर्ट (Bhopal Airport) पर आज बड़ा हादसा टल गया जब इंडिगो की भोपाल मुंबई उड़ान मैं रन वे खराबी आई और उसे वापस लौटना पड़ा। खराबी ठीक नहीं हो सकी तो यात्रियों को उड़ान से वापस उतार दिया गया।

यह भी पढ़े…आदिवासी बनकर सड़क पर घूम रही Nia Sharma, वीडियो देख कर हैरान रह जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार इंडिगो की सुबह की मुंबई उड़ान संख्या 6-ई 829 सुबह करीब 11:30 बजे भोपाल से मुंबई के लिए टेक ऑफ हो गई थी। विमान में करीब 100 यात्री सवार हुए थे। टेक आफ होने के कुछ समय बाद ही विमान में तकनीकी खराबी आ गई। विमान अभी रनवे पर ही था इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से उसे वापस अप्रैन तक लाया गया। खराबी ठीक नहीं होने पर यात्रियों को विमान से उतार दिया गया। विमान में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता भी सवार थे।

यह भी पढ़े…सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए बड़ी खबर, पदोन्नति में आरक्षण पर नया अपडेट, मंगलवार को सुनवाई

यात्रियों को विमान से उतरने के बाद विमान में आई खराबी को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इंजन से कुछ आवाज आ रही थी इसलिए चालक दल ने सुरक्षा की दृष्टि से विमान को वापस अप्रेन की तरफ मोड़ दिया। यात्रियों को कुछ समय तक इंतजार करने को कहा गया है कुछ यात्रियों ने रिफंड लेकर यात्रा निरस्त कर दी तथा कुछ यात्री इंडिगो की शाम की उड़ान से मुंबई जाने के लिए तैयार हो गए।