कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, 2 महामंत्रियों को पद से हटाया, अधिकारी भी निलंबित

भोपाल।
मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस(madhypradesh kisaan congress) ने बड़ी कार्रवाई की है। किसान कांग्रेस ने दो प्रदेश के महामंत्रियों को पद से हटा दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों और लगातार मिल रही शिकायतों के चलते पद से हटाया गया है।यह कार्रवाई किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (state president)निदेश गुर्जर ने की है।

दरअसल,मप्र किसान कांग्रेस ने अपने दो महामंत्रियों को पद से हटा दिया है।विदिशा (vidisha) से सतेंद्र सिंह (satendra singh )और भोपाल (bhopal)से चिराग़ जैन(chirag jain) को हटाया गया है।यह कार्रवाई प्रदेश अध्यक्ष निदेश गुर्जर द्वारा की गई है।खबर है कि दोनों को पार्टी विरोधी गतिविधियों और लगातार शिकायत मिलने के चलते पद से हटाया गया है।

मप्र किसान कांग्रेस के महामंत्री और कार्यालय प्रभारी रामशरण सिंह राणा(Ramsharan Singh Rana) ने बताया कि इन दोनों नेताओं की संगठन में कोई रुचि नही थी और इनका आचरण भी संगठन के अनुरुप नही था।लगातार इनकी शिकायतें भी पार्टी को मिल रही थी।इनके आचरण से किसान कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी की छवि घूमिल हो रही थी, जिसे राष्ट्रीय कार्यालय द्वारा गंभीरता से लिया गया।

सहायक परियोजना अधिकारी भी निलंबित

इधर, आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास पी. नरहरि(Commissioner Urban Administration and Development P. Narhari) ने विभिन्न योजनाओं में लक्ष्य के अनुरूप कार्रवाई नहीं करने पर सहायक परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास प्राधिकरण, भोपाल लता सोनी(lata soni) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सोनी का मुख्यालय संभागीय संयुक्त संचालक कार्यालय नगरीय प्रशासन एवं विकास भोपाल(Urban Administration & Development Bhopal) रहेगा।

कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, 2 महामंत्रियों को पद से हटाया, अधिकारी भी निलंबित