Madhya Pradesh : कोरोना संकटकाल में पेट्रोल पंप एसोसिएशन का बड़ा फैसला

Petrol Price

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आपने मास्क (Mask) नहीं लगाया है तो अब आपको पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर पेट्रोल (Petrol) भी नहीं मिलेगा। लोग अपनी जिम्मेदारी को समझे और शत-प्रतिशत मास्क (Mask) लगाने का अनुपालन करें इसलिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह (President Of Petrol Pump Association Ajay Singh) ने यह निर्णय लिया है।

इस फैसले के पीछे बड़ा कारण ग्राहक के मास्क नहीं लगाने पर पंप डीलर को 2000 रुपए का जुर्माना होना है।अजय सिंह का कहना है कि यह सरासर गलत है। इसको देखते हुए उन्होंने सभी पंप मालिकों को लिखा है कि सभी फिलिंग स्टेशन पर केवल उन्हीं लोगों को पेट्रोल दिया जाए जिन्होंने मास्क लगाया हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)