Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

मनोज मनु को मिली बड़ी जिम्मेदारी, आईटीवी नेटवर्क से जुड़े

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मनोज मनु (Manoj Manu) इंडिया न्यूज़ नेटवर्क (India News Network) के कार्यकारी संपादक बनाए गए हैं। इंडिया न्यूज़ नेटवर्क देश का बड़ा न्यूज़ नेटवर्क है जिसके 11 न्यूज़ चैनल हैं। दो नेशनल इंडिया न्यूज़ और न्यूज़ newsx (इंग्लिश )के साथ साथ नौ रीजनल चैनलों की शृंखला है।

मनोज मनु इंडिया न्यूज़ के नेशनल चैनल पर जल्द ही एक घण्टे के ख़ास शो में एंकरिंग करते हुए नजर आँएंगे। साथ ही इंडिया न्यूज़ के मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ चैनल को भी हेड करेंगे ।इंडिया न्यूज़ नेटवर्क का TV के साथ print का भी बड़ा नेटवर्क है ।ये न्यूज़ नेटवर्क समाचार पत्र संडे गार्जियन ,‘द डेली गार्जियन ‘और दैनिक ‘आज समाज ‘के विस्तार की योजना मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ (Madhya Pradesh Chhattisgarh) में बना चुका है जिसका ज़िम्मा भी मनोज मनु को दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)