शादी तय होते ही एक साथ फांसी के फंदे पर झूल गया प्रेमी जोड़ा

2118
marriage-was-fixed-together-with-the-hanging-lovers'-couples-in-bhopal

भोपाल। गुनगा इलाके में रहने वाले प्रेमी युगल ने शुक्रवार को एक घर में एक ही रस्सी और मयाल से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। जिससे दुखी होकर उन्होंने जान दी है। पुलिस ने दोनेां शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना कर दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

गुनगा थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह के मुताबिक 19 वर्षीय शिल्पा उर्फ पप्पी पिता अर्जुन सिंह कुशवाहा, ग्राम धमर्रा में रहती थी। वह घर पर ही रहकर माता-पिता का खेती-किसानी में हाथ बटाती थी साथ ही घरेलू कामकाज करती थी। गुरूवार रात शिल्पा खाना खाने के बाद अपनी मां के पास सो गई थी। रात करीब 12 बजे तक उसकी मां ने उसे सोता हुआ देखा। लेकिन देर रात करीब दो बजे जब मां की नींद खुली तो शिल्पा अपने बिस्तर से गायब थी। मां ने तुरंत अपने बेटे पवन को शिल्पा के घर में न होने की बात बताई। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे भाई पवन ने चौकी इमला पहुंच कर उसके लापता होने की सूचना दी। 

पुलिस ने शुरू की थी तफ्तीश 

पुलिस ने लापता शिल्पा हर संभावित स्थान पर तलाश की, लेकिन फि र भी उसका कोई पता नहीं चला। दोपहर होने पर उसके भाई ने गांव में रहने वाले अर्जुन सिंह पिता फू ल सिंह अहिरवार (22) पर शंका जाहिर की। अर्जुन की तलाश में उसके काम करने की जगह पर पहुंचे, तो वह नहीं मिला। अर्जुन मूलत: सीलखेड़ा थाना अहमदपुरा जिला सीहोर का रहने वाला था। 

– प्रेमी के नाना के घर ऐसे मिली शिलपा

अर्जुन ग्राम धमर्रा में अपने नाना के यहां करीब डेढ़ साल से रह रहा था। इसके बाद शिल्पा का भाई व अन्य लोग उसके नाना के घर पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पीछे के दरवाजे से अंदर दाखिल हुए, तो शिल्पा और अर्जुन के शव फ ांसी के फं दे पर लटके मिले। जिसके बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना किए। पुलिस का कहना है कि मामले की सभी एंगल पर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here