व्यापमं के मास्टरमाइंड कांग्रेस सरकार में करवा रहे हैं KeyPosting, हम मूकदर्शक बनकर नही देख सकते

Mastermind-of-vyapam-is-doing-keypost-in-Congress-government

भोपाल।

सत्ता में आते ही एक के बाद एक अफसरों के तबादले कर कमलनाथ सरकार ना सिर्फ विपक्ष के बल्कि अपनों से ही घिरती नजर आ रही है।सड़क से लेकर सदन का इसकी गूंज सुनाई देने लगी है।अब व्यापम के व्हिसल ब्लोआर डॉ. आनंद राय ने सरकार पर कड़ा हमला बोला है। राय ने कहा है कि व्यापमं के मास्टरमाइंड आपकी सरकार में KeyPosting करवा रहे हैं, यह सब हम लोग मूकदर्शक बनकर नही देख सकते। राय के बयान के कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। चुंकी हाल ही में राय ने विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर से टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नही दिया था इसकी शिकायत उन्होंने राहुल गांधी से भी की थी।तब से ही राय कांग्रेस से नाराज चल रहे है।

दरअसल, जब से कांग्रेस सत्ता में आई है तब से अबतक दर्जनों अफसरों के तबादले हो चुके है।कई अफसर तो ऐसे है जिनके दो दो बार तबादले हो चुके है।  मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने हिसाब से प्रशासनिक जमावट चाहते है ताकी उनके तरीकों से काम किया जा सके। इसको लेकर विपक्ष सरकार पर जमकर हमला बोले हुए है। विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया जा चुका है। कई कांग्रेस विधायक और मंत्री भी इसको लेकर नाराजगी जता चुके है।अब व्हीसल ब्लोअर डा.आनन्द राय ने ट्वीट कर तीखें वार किए है। राय ने ट्वीटर पर लिखा है  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने चहेते राजेश मिश्रा को लोकायुक्त एसपी इंदौर बनवाया वही,नरेंद्र मासाब के पार्टनर आनन्द यादव को EOW में DSP बनवाया…व्यापमं के मास्टरमाइंड आपकी सरकार में KeyPosting करवा रहे हैं,हम लोग मूकदर्शक बनकर नही देख सकते। राय ने ये ट्वीट पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज दिग्विजय और मुख्यमंत्री कमलनाथ को टैग भी किया है। राय के ट्वीट के बाद राजनैतिक गलियाओं में हलचल मच गई है। व्यापमं की जांच को लेकर फिर सवाल उठने लगे है। हालांकि राय के ट्वीट के बाद अभी तक किसी भी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है। वही विपक्ष को भी सरकार को घेरने का एक और मुद्दा मिल गया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj ने अपने चहेते राजेश मिश्रा को लोकायुक्त SP इंदौर बनवाया वही,नरेंद्र मासाब के पार्टनर आनन्द यादव को EOW में DSP बनवाया,व्यापमं के मास्टरमाइंड आपकी सरकार में KeyPosting करवा रहे हैं,हम लोग मूकदर्शक बनकर नही देख सकते @CMMadhyaPradesh @digvijaya_28 pic.twitter.com/uM757Z0N2b

— Dr.ANAND RAI (@anandrai177) 21 February 2019 “>