भोपाल की युवती के साथ मथुरा के पंडे ने दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

indore crime

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के भोपाल के निशातपुरा थाना इलाके से एक युवती के साथ मथुरा में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस मामले में पुलिस ने मथुरा के एक पंडा सहित तीन लोगों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, छेड़छाड़, मारपीट करने का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें… नगरीय निकायों को मिलेगी बड़ी सौगात, सीएम शिवराज 18 अप्रैल को अंतरित करेंगे 931 करोड़ 50 लाख रूपए, मिलेगा लाभ

भोपाल के निशातपुरा इलाके में रहने वाली में 23 वर्षीय युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि अक्टूबर 2021 में वह अपने परिवार के साथ गिरिराजजी की परिक्रमा करने मथुरा गई थी। इसी औरं वहाँ उसकी मुलाकात मनोज पंडा और उसके साथी सुमित दांगी से हो गई । तब मनोज और सुमित ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद उसकी मनोज और सुमित से फोन पर बात होने लगी थी। इसी बीच अचानक एक दिन सुमित और मनोज भोपाल पहुंचे और दोनों ने युवती को मिलने बुलाया, युवती दोनों से मिली, युवती के अनुसार दोनों उसे बहला फुसलाकर अपने साथ दिल्ली और फिर फरीदाबाद ले गए यहाँ दोनों ने मनोज के चचेरे भाई दीपक पांडे के घर में उसे रखा और और फिर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इसका जब युवती ने विरोध किया तो मनोज ने युवती के साथ शादी का वादा किया लेकिन युवती को   पता चला की मनोज पहले से शदीशुदा है और इसी बीच युवती गर्भवती हो गई, जब उसने मनोज पर शादी का जोर डाला तो उसने शादी से इंकार कर दिया, ढाई माह की गर्भवती युवती ने अब तीनों ने खिलाफ भोपाल के थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur