पार्टी करने जाना था, मां-पिता ने रोका तो एमबीए छात्र ने खुदको किया शूट

mba-student-shoots-himself-in-bhopal

भोपाल। दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे एक म��स्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) युवक को उसके मां-पिता ने रोक लिया। उसे गाड़ी नहीं दी, तथा पहले ही नशे में होने के कारण घर बैठने की सलाह दी। जिससे गुस्साए लड़के ने खुदको कमरे में बंद करने के बाद में देसी कट्टे से गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। हालांकि परिजनों ने किसी तरह से गेट को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया। अवधपुरी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

सीएसपी अमित कुमार के अनुसार शैलेंद्र सिंह पिता भुपेंद्र सिंह (26) निवासी मकान नंबर एफ, 2, बी ब्लॉक शिवलोक कॉलोनी अवधपुरी एमबीए पूरा कर चुका था। उसके माता और पिता दोनों शासकीय शिक्षक हैं और यूपी में पदस्थ हैं। शैलेंद्र की शादी को तीन साल बीत चुके हैं। उसकी पत्नी का नाम परमीत कौर है। दोनों की कोई संतान नहीं है। एमबीए करने के बाद में उसने एक निजी कंपनी में नौकरी करी। हालांकि कुछ ही समय बाद यह नौकरी छूट गई। बीते कई दिनों से शैलेंद्र बेरोजगार था और डिपरेशन में अधिक शराब पीने लगा था। गुजरी एक अप्रेल को उसका जन्मदिन था। इस दिन उसने दोस्तों के साथ में पार्टी की और जमकर दारू पी थी। बीती रात भी बचे कुछ दोस्तों के साथ में जन्मदिन की ड्यु पार्टी करने का उसका इरादा था। इससे पूर्व वह शराब पिया हुआ था। नशे में धुत होकर दोस्तों के साथ काकटेल पार्टी करने जाना चाहता था। 

– कमरे में बंद कर मारी खुदको गोली

इन दिनों शैलेंद्र के माता और पिता उसके घर आए हुए हैं। नशे में धुत बेटे को उन्होंने व पत्नी ने जाने से रोका और गाड़ी की चाबी ले ली। जिससे गुस्साए युवक ने खुदको अपने फ्लैट स्थित बैडरूम में बंद कर लिया। जहां देसी कट्टा निकालकर उसने अपनी कनपटी में गोली मार ली। गोली की अवाज सुनने के बाद में परिवार में चीखपुकार मच गई। आस पड़ोस में रहने वाले लोग उनके घर पहुंचे। किसी तहर से कमरे का गेट तोड़कर शैलेंद्र को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।