MP News: मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना, कहा- “देश को तोड़ो और देश विरोधियों को जोड़ो उनके यही असली विचार”

मप्र बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने लिखा कि नेहरू ने अक्साई चीन को यह कहकर दे दिया था कि वो बंजर जमीन है वहां कोई रहता नहीं है। साथ ही कांग्रेस ने मानसरोवर के लिए यह तर्क दिया कि ठंड की वजह से वहां जीवनयापन नहीं हो सकता है।

Ashish Aggarwal

MP News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मिया तेज हो गई हैं। सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है। इसी बीच मध्य प्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

आशीष अग्रवाल ने X पर पोस्ट शेयर कर बोला हमला

मप्र बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट शेयर करते हुए कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने लिखा कि देश को तोड़ो और देश विरोधियों को जोड़ो यही कांग्रेस की असली विचार है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।