minister-govind-singh-statement-on-shivraj-and-rss-leaders

भोपाल।

लोकसभा चुनाव से पहले राजनैतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल रही है।जहां कांग्रेस भाजपा के कार्यकाल पर सवाल उठा रही है वही भाजपा कांग्रेस के नए नए फैसलों पर जमकर घेराव करने में जुटी हुई है। एक बार फिर कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है।उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए है।सिंह का कहना है कि शिवराज सरकार में कई घोटाले हुए और इसमे आरएसएस नेता भी शामिल रहे। 

        दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर जमकर हमला बोला औऱ उनके कार्यकाल पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि शिवराज के चुप रहने के कारण बीजेपी सरकार मे घोटाले हुए। घोटाले मे आरएसएस नेता भी शामिल रहे। आरएसएस नेताओं के शामिल होने के कारण शिवराज कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं कर पाए। इसी कारण रुकने के बाद घोटाले होते चले गए ।घोटाले नहीं रुकने के कारण कई सोसायटियां भी बंद हुई।वही उन्होंने कहा कि सहकारिता में साल भर के अंदर पूरी व्यवस्था को डिजीटलाइज्ड करने का प्लान सरकार बना रही।पूरी व्यवस्था कर घोटालेप्रूफ कर देंगे।

सीबीआई चीफ पर फिर दागे सवाल 

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने एक बार फिर सीबीआई के नए चीफ ऋषि कुमार शुक्ला पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि शुक्ला के बारे में मैंने कोई नई बात नहीं की। 2 साल पहले भी विधानसभा में उन्हें अक्षम करार दे चुका हूं ,तब बीजेपी ने उनके खिलाफ कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी।इससे पहले उन्होंने शुक्ला को अक्षम और अयोग्य अफसर करार दिया था, जिसको लेकर अब भी बवाल मचा हुआ है, ऐसे में सिंह का ये बयान राजनीति में नया भूचाल ला सकता है।