मंत्री इमरती देवी का दावा- “जिस कलेक्टर को फोन करेंगे, वह सीट हम जीत जाएंगे,” देखिये Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की महिला विकास मंत्री इमरती देवी (Imarti devi) के एक विवादित बयान ने खलबली मचा दी है। इमरती देवी इस वीडियो में दावा कर रही हैं कि उपचुनाव में हमें सरकार बचाने के लिए सिर्फ 8 सीटें चाहिए और कांग्रेस को सरकार बनाने के लि 27 सीटें। इमरती देवी कह रही हैं कि कांग्रेस सभी 27 सीटें जीत जाएगी और हम क्या हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। सत्ता सरकार में इतनी दम होता है कि जिस कलेक्टर को फोन करेंगे, वह सीट हम जीत जाएंगे।

वहीं इस मामले में कांग्रेस ने कहा है कि मंत्री श्रीमती इमरती देवी स्पष्ट तौर पर कहते हुए दिखाई दे रही है हमें जनता नहीं प्रशासन के भरोसे 8 सीटें जीतना है। कांग्रेस ने कहा है कि ये प्रदेश में प्रशासन की मदद से उपचुनाव में गड़बड़ी करने की एक गंभीर साजिश का अंदेशा दिखाई दे रहा है इस मामले में निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेते हुए मंत्री इमरती देवी पर कार्रवाई करना चाहिए एवं मध्य प्रदेश सरकार को भी सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रदेश में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव हो सके। यह भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट है जो प्रशासन की मदद से चुनाव जीतना चाहते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।