भोपाल। राजगढ़ जिले में सीएए समर्थन रैली के दौरान कलेक्टर और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा नेता राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। बुधवार को शिवराज सिंह भाजपा नेताओं के साथ राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंच रहे है। वहीं शिवराज के राजगढ़ दौरे को लेकर मंत्री जीतू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।
शिवराज के राजगढ़ दौरे को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने शिवराज का घेराव करते हुए कहा है कि वे माफियाओं को बचाने और संरक्षण देने राजगढ़ जा रहे हैं। जीतू ने शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज आज जैसा व्यवहार कर रहे है, पहले उनका व्यवहार ऐसा नहीं था।

मंत्री पटवारी ने कहा कि शिवराज स्वयं तय करें कि वे उदण्ड मप्र चाहते हैं या समृद्ध। भाजपा का अब संविधान पर भरोसा नहीं रहा। बिना अनुमति हठधर्मिता से रैली निकालते है और रोकने पर अधिकारियों के साथ दंगाइयों जैसा दुव्र्यवहार करते है। उन्होंने कहा कि महिला अधिकारियों के साथ मारपीट और उनके बाल खींचने जैसे कुकृत्य क्या सही दिशा देते हैं। ऐसे लोगों का शिवराज सिंह, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, गोपाल भार्गव का समर्थन करना दुखद है।