मध्यप्रदेश से कमलनाथ ने करोड़ों कमाए पर कोविड में एक रुपया नहीं दिया : विश्वास सारंग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

कोरोना से जंग के बीच बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आगामी 27 सीटों पर होने उपचुनाव (By-election) की तैयारियों में जुटी हुई है। 14 अगस्त तक दोनों ही पार्टियों को मुख्यमंत्री द्वारा किसी भी प्रकार की रैली और जनसंपर्क ना करने के निर्देश दिए गए। लेकिन अंदरखाने में दोनों ही पार्टियां इसकी तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं इसी बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी लगातार जारी है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि, कमलनाथ ने 15 महीनो में सिर्फ बेडागर्क किया। उन्होंने मध्यप्रदेश में 15 महीने सिर्फ भ्रष्टाचार की सरकार चलाई। मंत्री सारंग ने कहा बीजेपी और कांग्रेस में यह फर्क है कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को ग्लैमर की सरकार थी और भाजपा की सरकार आस्था की सरकार है। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ आईफा में ही व्यस्त रही।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Chaudhary) के मंत्रियों द्वारा 30 प्रतिशत वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने पर तंज कसने वाले बयान पर मंत्री सारंग ने पलटवार करते हुए कहा, भाजपा के लोगों ने तो 30 प्रतिशत वेतन दिया है, कांग्रेस और कुणाल चौधरी ने क्या दिया है। मंत्री सारंग ने कमाल नाथ को निशाना बनाते हुए कहा कि, कमल नाथ ने मध्य प्रदेश की राजनीति से करोड़ों अरबों रुपए कमाए लेकिन कोविड के नाम पर एक रुपया नहीं दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि इनने भी एक रुपया कोविड के लिए नहीं दिया।

मुख्यमंत्री के निर्देशों के बावजूद मंत्री क्षेत्र में दौरा कार्यक्रम कर रहें है। इस पर मंत्री सारंग ने कहा, मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं और यह मंत्रियों के साथ विधायक, सांसद और अधिकारियों पर भी लागू होता है। इसलिए सभी को इसका ध्यान रखना चाहिए। कोरोना किसी वर्ग को देखकर नहीं होता किसी को भी हो सकता है। उन्होंने कहा, कि मैं नहीं मानता कि किसी मंत्री ने ऐसे कार्यक्रम किए होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here