मंत्री जी का सातवां जन्म और कमलनाथ सरकार का अंत

भोपाल| कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को सत्ता से बेदखल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बीजेपी (BJP) के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के गृह और स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने गुरुवार को कांग्रेस सरकार (Congress Government) गिरने पर चुटीला व्यंग्य किया । नरोत्तम ने कहा कि ‘कांग्रेस के नेता कहते थे कि सरकार पूरे 5 साल चलेगी और सरकार गिराने के लिए नरोत्तम को सातवां जन्म लेना पड़ेगा । लेकिन उन्हें शायद पता नहीं था कि यह मेरा सातवां ही जन्म है’।

15 साल बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस सरकार को डेढ़ साल में ही सत्ता से बेदखल करने में नरोत्तम मिश्रा अहम् रोल में रहे| नरोत्तम ने कमलनाथ के ‘अभी तो पिक्चर का इंटरवल हुआ है’ वाले बयान पर कहा कि कमलनाथ सही कह रहे हैं, इंटरवल हुआ है अब अंत भी नजदीक है। कमलनाथ जी की उम्र अब भजन की है और एकांत में चिंतन मनन के बाद अब सच्चाई उनके मुंह पर आने लगी है।

कांग्रेस के वीडियो कैंपेन पर साधा निशाना
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के द्वारा लोगों की मदद के लिए चलाए गए वीडियो कैम्पैन पर निशाना साधा| उन्होंने कहा कि कांग्रेस की एक भी राज्य की सरकार यह बताएं कि उसने अभी तक लोगों की क्या मदद की है, हम उनका अनुसरण करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here