MP: बदमाशों ने 12 वाहनों में लगाई आग, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम, मौके पर भारी पुलिस बल

भोपाल।

राजधानी भोपाल में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी करीब एक दर्जन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।वाहनों को आग लगाए जाने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया। घटना को लेकर  आक्रोशित लोगों ने जले हुए वाहनों को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश दी। लेकिन लोग नही माने और फिर देर रात ही रिपोर्ट दर्ज की गई।

दरअसल, घटना शहर के कोलार इलाके की कोलार कॉलोनी रात दो बजे के आसपास की है। यहां देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक दर्जन से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। आग से वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गए। आग देख लोगों ने शोर मचाया और सभी अपने घरों से बाहर आ गए। तब तक वाहन पूरी तरह जल चुके थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।  इसके बाद रात गरीब 3 बजे स्थानीय लोगों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सिर्फ दो पहिया वाहनों को आग के हवाले किया है। वाहनों में आगजनी को लेकर आक्रोशित रहवासियों ने रविवार सुबह   जले हुए वाहनों को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर उतरकर जोरदार हंगामा किया। हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, लेकिन प्रदर्शनकारी एसडीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। प्रदर्शन पिछले एक घंटे से लगातार जारी है।