MP: पुलिसकर्मी की बेटी से सरेआम छेड़छाड़, कपड़े उतारने की कोशिश, विरोध करने पर मारपीट

miscreants-tried-to-open-clothes-of-the-policeman-daughter-in-bhopal

भोपाल।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ औऱ मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन इस तरह की खबरे मीडिया में सुर्खियां बन रही है। अब भोपाल से पुलिसकर्मी की बेटी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली पुलिसकर्मी की बेटी के साथ दो आरोपियों ने मारपीट कर अश्लील हरकत की उसके कपड़े उतरने की कोशिश की। इस दौरान साथ आए दोस्त द्वारा विरोध करने पर उसकी भी पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना रविवार सुबह की है।  भदभदा इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा रविवार सुबह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए अपने दोस्त के साथ निकली थी। दोनों किसी काम से  मिलेनियम कॉलेज के पास पहुंचे थे और खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी पास की झुग्गी बस्ती में रहने वाले धमेंद्र मारण (22) और राजा भील (30) नाम के दो युवक छात्रा के पास पहुंचे और उनसे विवाद करने लगे। आरोपियों ने छात्रा के साथ मारपीट कर उसको जमीन पर धक्का देकर गिरा दिया और उसके कपड़े उतारने की कोशिश की।बीच बचाव करने पर आरोपियों ने छात्रा को भी पीट दिया।   तभी उसके दोस्त ने इसका विरोध किया और छात्रा को आरोपियों से बचाकर सुरक्षित स्थान पर ले गया। उसके बाद छात्रा का दोस्त वापस गया और आरोपियों से छात्रा का मोबाइल लेकर आया।बताया जा रहा है कि आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बनाने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नही हो पाए।

घटना के बाद छात्रा रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में केस दर्ज करवाया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में धर्मेंद्र मारण और राजा भील शामिल हैं, जो मजदूरी का काम करते हैं पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दे दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।