शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, आरोपी फरार

भोपाल। राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवक ने तीन साल तक युवती से बलात्कार किया। अब अरोपी शादी करने की बात से मुकर गया है। जिसके बाद में पीडि़ता ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज होने की भनक लगते ही बदमाश फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय पीडि़ता दसवीं तक पढ़ी है और थाने के पास ही एक बस्ती में रहती है। वहीं आरोपी अमन उर्फ  जकी रहता है। वह प्रायवेट नौकरी करता है। आरोपी की उम्र करीब 19 साल है। जालसाज ने वर्ष 2011 में पीडि़ता से दोस्ती की थी। 26 नवंबर 2011 को आरोपी ने लड़की को मिलने के बहाने बुलाया और शादी का भरोसा दिलाकर रेप किया। बाद में कई बार आरोपी पीडि़ता की अस्मत को तार-तार करता रहा। जालसाज ने वादा किया था कि बालिग होते ही वे शादी कर लेगा। बालिग होने के एक साल बाद तक आरोपी लड़की को शादी के नाम पर टालता रहा। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों परिवारों को भी थी। पूर्व में भी एक बार लड़की शिकायत करने थाने पहुंची थी। तब आरोपी ने जल्द शादी करने का भरोसा दिलाकर उसे शिकायत दर्ज कराने से रोक दिया था। इसके बाद भी लड़की के साथ जकी जिस्मानी संबंध बनाता रहा। कल पीडि़ता परिजनों के साथ थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज करा दिया।

– सरेराह युवती को छेड़ा पीटा

गौतम नगर थाना इलाके रहने वाली 19 वर्षीय पीडि़ता को दिन दहाड़े फिरदौस नगर में आसिम नाम के युवक ने रोक लिया। जिसने पीडि़ता से जबरन बात करने का प्रयास किया। लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ में मारपीट कर दी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बदमाश उसका नंबर मांग रहा था। जबरिया दोस्ती के लिए दबाव बना रहा था। भागते समय आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इसी थाना इलाके में 18 वर्षीय युवती के साथ छोटू नाम के पड़ोसी ने छेडख़ानी कर दी। इस मामले में भी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here