एग्जिट पोल के नतीजों से भाजपा में खुशी की लहर, यहां बंटी मिठाई

modi-wave-make-bjp-worker-happy-with-exit-poll-result

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल के नतीजों ने एक बार फिर मोदी सरकार के उदघोष को पूरा करता नजर आ रहा है। वहीं प्रदेश में भाजपा को जिस तरह से सीटें मिलना दिखाई जा रही हैं, उसके चलते ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा प्रदेश में पिछली बार जैसा ही प्रदर्शन करने जा रही है। रविवार शाम को आए एग्जिट पोलों के नतीजों से भाजपाईयों को चेहरे खिल उठे हैं। केन्द्र में पुन: मोदी सरकार बनने को लेकर भाजपाईयों ने एक- दूसरे को बधाईयां दे डाली है।

एग्जिट पोलों की माने तो केन्द्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं प्रदेश में भाजपा सरकार में न रहने के बावजूद भी अपना पुराना इतिहास दौहराने जा रही है। पार्टी को पिछली बार के लोकसभा चुनाव में मिली सीटें मिलती दिख रही हैं। भाजपा को प्रदेश में मिल सीटों को लेकर एवं केन्द्र में एक बार फिर बन रही मोदी सरकार को लेकर चेहरे खिल उठे हैं। एग्जिट पोलों के नतीजों के बाद भाजपाई एक-दूसरे को जीत की बधाई देते नजर आए हैं। साथ ही कई कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांट कर खुशी का इजहार किया है।हालांकि सभी को 23 मई को होने वाली मतगणना का भी इंतजार है। लेकिन जिस तरह से एग्जिट पोल आए हैं उसके चलते भाजपाई पूरी तरह से अश्वस्त हैं कि केन्द्र में एक बार फिर मेादी की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा प्रत्याशी को बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ता

रविवार देर शाम आए एक्जिट पोल के नतीजों के बाद भाजपा के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी विवेक नारायण शेजवलकर के निजी निवास पर पहुंचे और उन्हें बधाई दी। इस दौरान उन्होंने भी कार्यकर्ताओं को एक बार फिर केन्द्र में मोदी सरकार बनने पर बधाई दी।