मोदी की गारंटी को पूरा कर रहे मोहन : सुरेश पचौरी

सुरेश पचौरी ने मोहन सरकार के तीन महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि मोहन सरकार ने तीन महीने में अनेक क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

mohan suresh

MP News : हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी से एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के मुख्य संपादक वीरेंद्र शर्मा ने बात की। इस दौरान सुरेश पचौरी ने मोहन सरकार के तीन महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि मोहन सरकार ने तीन महीने में अनेक क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

मोहन सरकार ने जो कहा वो किया- सुरेश पचौरी

इस दौरान उन्होंने मोहन सरकार के फैसलों और निर्णयों की जमकर सराहना की और कहा कि बीजेपी ने जो कहा था, वो किया है। उन्होंने मिसाल देते हुए बताया कि सरकार ने अपने तीन महीने की कार्यकाल में करीब 29 हजार युवाओं को नौकरी दी। साथ ही लाड़ली बहना योजना की धनराशि का पहले सप्ताह में भुगतान सुनिश्चित किया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”