मोदी की गारंटी को पूरा कर रहे मोहन : सुरेश पचौरी

सुरेश पचौरी ने मोहन सरकार के तीन महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि मोहन सरकार ने तीन महीने में अनेक क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

mohan suresh

MP News : हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी से एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के मुख्य संपादक वीरेंद्र शर्मा ने बात की। इस दौरान सुरेश पचौरी ने मोहन सरकार के तीन महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि मोहन सरकार ने तीन महीने में अनेक क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

मोहन सरकार ने जो कहा वो किया- सुरेश पचौरी

इस दौरान उन्होंने मोहन सरकार के फैसलों और निर्णयों की जमकर सराहना की और कहा कि बीजेपी ने जो कहा था, वो किया है। उन्होंने मिसाल देते हुए बताया कि सरकार ने अपने तीन महीने की कार्यकाल में करीब 29 हजार युवाओं को नौकरी दी। साथ ही लाड़ली बहना योजना की धनराशि का पहले सप्ताह में भुगतान सुनिश्चित किया।

कई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ बातचीत में सुरेश पचौरी ने कहा कि मोहन सरकार ने श्रमिकों के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा की है और उनके भुगतान में इजाफा भी किया है। साथ ही कहा कि किसानों के लिए योजनाओं का सरलीकरण करते हुआ उन्हें सुलभ बनाया है अब किसानों को योजनाओं में रजिस्ट्रेशन के लिए तहसील ऑफिस और रजिस्ट्रार ऑफिस के चक्कर नहीं लगाने पड़ते हैं।

मोदी की गारंटी को सीएम मोहन ने पहनाया अमली जामा

सुरेश पचौरी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राष्ट्र, गरीबों और लोगों की रक्षा की जो गारंटी दी है उसमें सीएम मोहन यादव अहम भूमिका निभा रहे हैं। मोदी की गारंटी को अमली जामा पहनाने का काम प्रदेश में सीएम मोहन यादव ने किया है। साथ ही कहा कि जब देश की बात होती है तो सब पीएम मोदी को याद करते हैं और जब बात प्रदेश की होती है तो सीएम मोहन यादव के तीन माह के कार्यकाल को याद करते हैं।

पीएम मोदी ने दी राष्ट्र को विकसित करने की गारंटी

विकसित मध्य प्रदेश बनाने के सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्र को विकसित करने की गारंटी दी है। इसके लिए विभिन्न प्रदेशों में जिन्हें भी जिम्मेदारी दी है, उन सारी कसौटियों पर प्रदेश के मुखिया मोहन यादव शत-प्रतिशत खरे उतर रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News