राजधानी में मनचलों का अतंक, 24 घंटे में चार वारदात

molestation-four-incidents-in-24-hours

भोपाल। राजधानी पुलिस के तमाम प्रयास मनचलों पर बेअसर साबित हो रहे हैं। बीते 24 घंटो के भीतर छेडख़ानी की चार वारदातें दर्ज की जा चुकी हैं। हनुमानगंज और खजूरी में हुई वारदातों को हिस्ट्री शिटर अपराधियों ने अंजाम दिया है। जबकि छोला मंदिर थाना क्षेत्र में देवर ने भाभी के साथ में छेडख़ानी कर दी। कमला नगर की मांडवा बस्ती में विवाहिता के साथ में छेडख़ानी का मामला सामने आया है। जबकि एक ही प्रकरण में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी कर सकी है।

– हिस्ट्री शिटर बदमाश ने युवती को छेड़ा भाई को पीटा

हनुमानगंज थाना इलाके में हिस्ट्री शिटर बदमाश अर्शद उर्फ बब्बा ने एक 24 वर्षीय युवती के साथ में छेडख़ानी कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने उसके भाई के साथ में मारपीट कर दी। पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय पीडि़ता गौतम नगर थाना इलाके की रहने वाली है। वह प्लेटिनम प्लाजा स्थित एक प्रसिद्ध स्पा सेंटर में नौकरी करती है। बीती रात 12:30 बजे वह भाई के साथ में बाइक पर सवार होकर घर जा रही थी। भोपाल टॉकीज पर आरोपी अर्शद उर्फ बब्बा ने उसे देखा और पीछा करना शुरू कर दिया। आरोपी उसे अश्लील कमेंट्स कर रहा था। तभी लड़की के भाई ने सिंधी कॉलोनी पर बाइक को रोका आरोपी को समझाइश दी। अर्शद ने उसके धमकाते हुए लड़की का हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर उसे चांटा मार दिया। बचाव में आए पीडि़ता के भाई के साथ भी बदमाश ने जमकर मारपीट की। सूत्रों की माने तो आरोपी ने इस दौरान पिस्टल भी लहराई थी। अर्शद पूर्व में टीला पुलिया के पास भी एक लड़की के घर में घुसकर छेडख़ानी कर चुका है। अर्शद के खिलाफ टीला थाने में जुआ,सट्टा और गोलीबारी, मारपीट जैसे संगीन अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया है।

– 50 अपराध कर चुके बदमाश ने बहू को छेड़ा

खजूरी थाना पुलिस का वानटेड बदमाश बीती रात भांजे की 26 वर्षीय बहू के साथ छेडख़ानी मारपीट कर फरार हो गया। आरोपी ने पीडि़ता के घर में घुसकर उसके कपड़े फाड़ दिए। टीआई उपेंद्र भाटी के अनुसार राजू मीणा के खिलाफ 40-50 संगीन अपराध दर्ज हैं। मंगलवार को उसने अपने एक भांजे से मारपीट की थी। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। राजू के दो भांजे हैं, एक से उसकी नहीं पटती। जबकि जिससे मारपीट की गई उससे उसकी बात होती थी। दूसरे भांजे ने राजू के मना करने के बाद भी अपने भाई से बातचीत की थी। इससे नाराज होकर उसने एक भांजे को पीटा था। इस मामले की शिकायत दर्ज कराने से नाराज होकर वह बीती रात भांजे के घर पहुंचा। जहां उसने भांजे को धमकाया तथा उसकी पत्नी से मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। टीआई का कहना है कि आरोपी पहले ही अड़ीबाजी के मामले में फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

– देवर ने की भाभी से छेडख़ानी

छोला मंदिर थाना इलाके में रिश्ते के देवर ने भाभी के घर में घुसकर छेडख़ानी कर डाली। पुलिस के अनुसार 45 वर्षीय महिला इलाके में रहती है। उसका पति ट्रक चलाता है। वह अकसर बाहर रहता है। घर के पास ही रिश्ते का देवर राकेश नामदेव रहता है। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात उसे जानकारी थी कि भाई घर पर नहीं है। वह देर रात भाभी के घर पहुंचा और गेट बजाया। गेट खुलते ही आरोपी घर में घुस गया और पीडि़ता के साथ में अश्लील हरकतें कर डाली। बाद में वारदात के संबंध में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। कल दोपहर को महिला ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं कमला नगर की मांडवा बस्ती में 32 वर्षीय विवाहिता के साथ में कल दोपहर को मोहल्ले में रहने वाले छोटू साहू ने अश्लील हरकतें कर दीं। कमला नगर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।