फर्जी पुलिसकर्मी बनकर डांसर से छेड़खानी, जबरन कार में बैठाने का किया प्रयास

भोपाल। राजधानी के टीटी नगर थाना इलाके में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर दो युवकों ने दिल्ली की एक छात्रा से सेराह छेडख़ानी की। जबरिया कार में बैठने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने लड़की के साथियों के साथ में झूमाझटकी की। पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय पीडि़ता नई दिल्ली की निवासी है। टीटी नगर स्थित नाट्य विधालय में इसी साल 16 जुलाई 2019 ट्रेनिंग पर आई है। लड़की ने पुलिस को बताया कि  वह भरत नाट्यम की ट्रेनिंग ले रही है, जो एक साल चलेगी। बीती रात साढ़े दब बजे दो दोस्तों के साथ डिपो चौराहा काम से गई थी। वहां कार क्रमांक एमपी 04 सीएस 7286 में सवार दो युवक आए। आरोपियों ने खुदको पुलिसकर्मी बताते हुए कहा की शहर में धारा 144 लगी है। कैसे घूम रही हो, हाथ पकड़कर बोला कि कार में बैठो थाने लेकर चलना है। लड़की ने विरोध किया तो आरोपियों ने अभद्रता शुरू कर दी। उसके दोस्तों ने आरोपियों का विरोध किया तो उनके साथ बदमाशों ने झूमाझटकी कर दी। इसी बीच वहां टीटी नगर थाने की चार्ली पहुंच गई। जहां पुलिसकर्मियों एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। बाद में लड़की ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने एक आरोपी शरद वाटसे जो प्रायवेट नौकरी करता है  की गिरफ्तारी कर ली है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

– स्कूली छात्रा से सरेराह छेडख़ानी

टीटी नगर इलाके में ही स्कूली छात्रा के साथ में छेडख़ानी का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने बताया कि कल रात 7:45 बजे कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी। आनंद बिहार स्कूल के सामने आरोपी सेराज मलिक निवासी कोलार नाम का युवक आया। पीडि़ता को प्रपोज करते हुए, हाथ पकड़ लिया। घसीटकर एकांत में ले गया। वहां उसके साथ में अश्लील करतें की। विरोध किया तो लोग आ गए। जिसके बाद में आरोपी लड़की को जान से मारने की धमकी और जाति से अपमानित करते हुए फरार हो गया। मनचला पूर्व में लड़की के मोहल्ले में ही रहा करता था।

– दोस्त में महिला को घर बुलाकर छेड़ा

टीला जमालपुरा थाना इलाके में सनशाइन स्कूल के पास रहने वाले विवेक शर्मा ने पुरानी दोस्त को मिलने के बहाने घर बुलाया। जहां उसके साथ छेडख़ानी कर दी। 30 वर्षीय पीडि़ता छोला मंदिर थाना क्षेत्र की निवासी है। फिलहाल पति से अलग रह रही है। विवेक से उसका पुराना परिचय था। इसी कारण विवेक के कहने पर उसके घर तक मिलने चली गई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है।