MP News : मंत्री का एक्शन ऑन द स्पॉट, निलंबित-बर्खास्त FIR तीनों का फरमान, देखें वीडियो

Pooja Khodani
Published on -
kamal patel

Kamal Patel News : आगामी चुनावों से पहले राज्य की शिवराज सरकार और उनके मंत्री एक्शन मोड में काम कर रहे है। एक तरफ विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं पर फोकस किया जा रहा है, तो वही दूसरी तरफ लापरवाहों पर भी एक के बाद एक कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल का एक अलग ही रूप सामने आया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि को मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अपने राजस्थान प्रवास के बाद इंदौर से हरदा जा रहे थे। इस दौरान सतवास पर सड़क पर रास्ते में एक खराब डंपर खड़ा हुआ था और लोगों की भीड़ लगी थी, तभी मंत्री जी वहां से निकले तो जनता को भी उनके मूवमेंट की खबर हो गई और उन्होंने रात्रि में ही मंत्री की कार का घेराव कर दिया ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)