एमपी विधानसभा चुनाव 2023- पीएम मोदी और सीएम योगी करेंगे जनसभा को संबोधित

MP ASSEMBLY ELECTION 2023 : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, ऐसे में प्रदेश में रोज दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है, इसी कड़ी में 7 नवंबर मंगलवार को विंध्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली होने जा रही है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 1.30 बजे सीधी में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

योगी भी करेंगे सभा को संबोधित 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 नवंबर को पन्ना, पृथ्वीपुर, उदयपुरा और नरसिंहपुर में जनसभा करने जा रहे है,  इस दौरान योगी आदित्यनाथ पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11.30 बजे पन्ना के अजयगढ, दोपहर 1.05 बजे निवाडी जिले के पृथ्वीपुर, दोपहर 2.40 बजे उदयपुरा के भारकच्छ कला बस स्टेंड और दोपहर 3.40 बजे नरसिंहपुर विधानसभा के करेली स्थित हरिविष्णु कामथ स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी नेताओं के 7 नवंबर को प्रदेश में प्रवास कार्यक्रम

– केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सुबह 11ः10 बजे बैतूल जिले के मुलताई विधानसभा के ग्राम सांईखेड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1ः15 बजे प्रभातपट्टन में नुक्कड़ सभा और दोपहर 2 बजे मुलताई में जनसभा करेंगे। श्री गडकरी दोपहर 3ः30 बजे आमला विधानसभा क्षेत्र के खेड़लीबाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे।

– गुजरात के सीएम भूपेन्द्र भाई पटेल 7 नवंबर को दोपहर 1 बजे रतलाम जिले के धामनोद में, दोपहर 2.30 बजे मंदसौर के मल्हारगढ में एवं शाम 3.50 बजे नीमच जिले के बरलाई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

– केंद्रीय मंत्री प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्रसिंह तोमर 7 नवंबर को प्रातः 10.30 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा, दोपहर 12 बजे दतिया जिले की सेवड़ा विधानसभा एवं दोपहर 1.25 बजे श्योपुर की विजयपुर विधानसभा में स्थानीय कार्यक्रमों एवं जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा 7 नवंबर को उमरिया, शहडोल के प्रवास पर रहेंगे।वीडी शर्मा प्रातः 10.30 बजे उमरिया कार्यालय का उद्घाटन एवं कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे शहडोल में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोपहर 3ः30 बजे विजयराघोगढ़ में कार्यालय का उद्घाटन व कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे बड़वारा पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

– भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय दोपहर 3ः45 बजे खरगोन जिले के कसरावद में आमसभा करेंगे।

– केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 7 नवंबर को प्रातः 11.40 बजे अशोक नगर विधानसभा क्षेत्र के राजपुर, दोपहर 12ः55 बजे गुना जिले के चाचौड़ा विधानसभा के मकसूदनगढ़, दोपहर 2ः05 बजे राघोगढ़ के आरोन और दोपहर 3ः35 बजे शिवपुरी जिले के उमरी, शाम 4ः50 बजे ग्वालियर जिले के भितरवार विधानसभा के मोहाना बस स्टैंड और शाम 6ः30 बजे डबरा विधानसभा के छीमक में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

– केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल 7 नवंबर को छिंदवाडा शहर में दोपहर 12 से 2 बजे तक रोड शो एवं पैदल जनसंपर्क करेंगे।

– केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 7 नवंबर को प्रातः 11ः00 बजे सागर के खुरई, दोपहर 1ः20 बजे बीना में, दोपहर 3ः50 बजे विदिशा के कुरवाई में आम सभा को संबोधित करेंगे।

– केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सुबह 11ः40 बजे मंडला जिले के निवास विधानसभा क्षेत्र के मुनु में रथ सभा करेंगे। दोपहर 1ः30 बजे बिछिया विधानसभा के रामनगर में नुक्कड़सभा, दोपहर 3ः30 बजे मंडला विधानसभा क्षेत्र के पटपरा रैयत में रथ सभा, 4ः30 बजे निवास विधानसभा क्षेत्र के मंगलगंज में रथ सभा और शाम 5.30 बजे नारायणगंज में रथ सभा को संबोधित करेंगे।

– केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति 7 नवंबर को दोपहर 12ः15 बजे सागर जिले के जयसिंहनगर के बाबडिया मुहल्ला पशुपतिनाथ मंदिर के पास सामाजिक बैठक को संबोधित करेंगी। दोपहर 3ः10 बजे देवरी में मिठ्ठू रैकवार के मकान में सामाजिक बैठक में शामिल हांगी। शाम 5ः30 बजे सागर के गंगा मंदिर-पुरव्याऊ में नुक्कड सभा, शाम 6ः00 बजे बैठक में सम्मिलित होंगी।

– जयभान सिंह पवैया शाम 5ः30 उज्जैन जिले के बड़नगर में जनसभा एवं नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News