MP : नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी को बना दिया विधायक! मचा हड़कंप

MP--Before-the-results

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ है। राज्य में वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी, जिसके बाद प्रदेश में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। बावजूद इसके कुछ जगह अभी से लोगों ने प्रत्याशियों के जीत हार की घोषणा कर दी है। ताजा मामला इंदौर के देपालपुर विधानसभा सीट का है। जहां एक कार्यकर्ता ने अपने घर होने वाली शादी की पत्रिका में कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में नाम अंकित करते हुए ‘विशाल जगदीश पटेल विधायक देपालपुर’ तक लिख दिया।अब यह पहले शादी का कार्ड पूरे क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रहा है।वही भाजपा-कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई सामने नही आई है।

दरअसल, देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है।  देपालपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े विशाल पटेल का नाम एक कार्ड पर छपा देख खुद कांग्रेस नेता के प्रतिनिधि भी हैरत में हैं। इस पत्रिका पर विशाल पटेल का नाम और विधायक कैसे छप गया, वे भी सोच रहे हैं। वहीं जिस परिवार की यह शादी है वे भी इस बारे में जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शादी तो है। शादी की पत्रिका भी छपवा दी है, परंतु विधायक शब्द कैसे जुड़ा, इस संबंध में कुछ नहीं कह सकता। हालांकि उन्होंने इसे किसी शरारती तत्वों की हरकत बताया है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है। वहीं कांग्रेस नेता विशाल पटेल का कहना है कि उन्हें इस कार्ड के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि किसी ने भाववश इस तरह से नाम छाप दिया हो तो मैं इसकी जानकारी लेता हूं।

देपालपुर में यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है, क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे शादी की पत्रिका भी बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।

MP : नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी को बना दिया विधायक! मचा हड़कंप