MP के BJP नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, दिग्विजय सिंह को लेकर की ये बड़ी मांग

सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों के कारण हर दिन कम से कम 5000 वोट कांग्रेस के कम करते हैं।

mp bjp leader

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी (MP BJP-Congress) के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल पड़ा है।एक तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ छिंदवाड़ा में दिए गए एक इंटरव्यू को लेकर कार्रवाई करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है।वही दूसरी तरफ बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिख पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर कार्रवाई करने को कहा है।

यह भी पढ़े.. MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि देश में कांग्रेस की जो दुर्दशा हो रही है उस में काँग्रेस पार्टी के वयोवृद्ध नेता (हालाँकि वह बार बार अपना युवा जोश प्रदर्शित करने की कोशिश करते हैं) दिग्विजय सिंह की हरकतें एक प्रमुख कारण हैं।श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह काँग्रेस का बंटाधार करने पर उतारू है और यह बात आपके संज्ञान में भी है ,यह समाचार पत्रों में भी छपा है कि आपने उन्हें नसीहत दी है पर चिकने घड़े की तरह आप की नसीहत का उन पर कोई असर नहीं पड़ा है ।यह वही दिग्विजय सिंह है जो कभी आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को “ओसामा जी” कहते हैं कभी आतंकी जाकिर नायक को “शांतिदूत”कहते हैं तो कभी शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर भी सवाल उठाते हैं ।

सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अपने बयानों के कारण हर दिन कम से कम 5000 वोट कांग्रेस के कम करते हैं मुझे ऐसा प्रतीत होता है महाभारत में शकुनि कौरवों के साथ युद्ध में लड़ा था ,जब कुरु वंश का विनाश हो गया तब उसने कहा कि मैंने जो संकल्प लिया था वह आज पूरा हो गया है शायद दिग्विजय सिंह ने काँग्रेस के विनाश का संकल्प लिया है इसलिए वह ऐसी हरकतें करते हैं। मीडिया में चर्चा में बने रहने के लिये दिग्विजय सिंह ने एक बार पाकिस्तान के पुल को भोपाल का पुल बताकर अपनी घटिया मानसिकता का परिचय दिया तो हाल ही में बिहार के एक मस्जिद के चित्र को खरगोन का बताकर उन्होंने अपनी और व काँग्रेस पार्टी की किरकिरी कराई है ।

यह भी पढ़े.. Is Corona back? मध्य प्रदेश के ये आईएएस हुए कोरोना पाजिटिव, सरकार अलर्ट

सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि दिग्विजय सिंह आये दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी के खिलाफ आरोप लगाते रहते हैं ,शर्मा जी द्वारा उन पर मानहानि का आरोप भी लगाया गया है । पन्ना में जिस प्रकार से दिग्विजय सिंह के रिश्तेदार अवैध उत्खनन कर रहे हैं जिस प्रकार से गरीबों की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं जिस प्रकार से गरीबों को प्रताड़ित कर रहे हैं यह बातें अब सबके सामने आने लगी है।आपसे निवेदन है की दिग्विजय सिंह की हरकतों पर लगाम लगाने का कष्ट करें,अन्यथा वह दिन दूर नहीं है जब मध्य प्रदेश ही नहीं देश में काँग्रेस पार्टी को लोग ढूंढते रह जायेंगे