MP के BJP नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, दिग्विजय सिंह को लेकर की ये बड़ी मांग

mp bjp leader

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी (MP BJP-Congress) के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल पड़ा है।एक तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ छिंदवाड़ा में दिए गए एक इंटरव्यू को लेकर कार्रवाई करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है।वही दूसरी तरफ बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिख पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर कार्रवाई करने को कहा है।

MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने पत्र में लिखा है कि देश में कांग्रेस की जो दुर्दशा हो रही है उस में काँग्रेस पार्टी के वयोवृद्ध नेता (हालाँकि वह बार बार अपना युवा जोश प्रदर्शित करने की कोशिश करते हैं) दिग्विजय सिंह की हरकतें एक प्रमुख कारण हैं।श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह काँग्रेस का बंटाधार करने पर उतारू है और यह बात आपके संज्ञान में भी है ,यह समाचार पत्रों में भी छपा है कि आपने उन्हें नसीहत दी है पर चिकने घड़े की तरह आप की नसीहत का उन पर कोई असर नहीं पड़ा है ।यह वही दिग्विजय सिंह है जो कभी आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को “ओसामा जी” कहते हैं कभी आतंकी जाकिर नायक को “शांतिदूत”कहते हैं तो कभी शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर भी सवाल उठाते हैं ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)