बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केसवानी ने ली कांग्रेस पर चुटकी कहा ” कबीलों में बटी कांग्रेस सीएम चेहरा नहीं कर पा रही घोषित”

Amit Sengar
Published on -

MP News : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी ने नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह के मुख्यमंत्री चेहरे के बयान को कांग्रेस की अंर्तकलह बताया है। उन्होंने कहा कि अलग अलग धड़ों में बटी कांग्रेस और कबीलों में बटी कांग्रेस आज इसलिए लडाई लड़ रही है कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा। जबकि कमलनाथ खुद को मुख्यमंत्री का चेहरा बता रहे है।

डॉ. केसवानी ने कहा कि कांग्रेस एक जुट होने का कितना भी ढोंग रच ले लेकिन उनके ही नेता कलई खोल देते है। सार्वजनिक मंचों पर जिस तरह कांग्रेस नेता एक दूसरे को लेकर छिछालेदार कर रहे है, वह कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनता से कोई लेना देना नहीं है। इन्होंने कभी भी जनता की लडाई नहीं लडी। इसलिए 15 महीने में ही कमलनाथ सरकार औंधे मुंह गिर गयी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता का विश्वास अर्जित किया है। आज देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान जनसेवा के मंत्र के साथ सरकार चला रहे है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा सरकार के जनकल्याण के इस अभियान को आगे बढा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को मुख्यमंत्री चेहरा बताते है, वहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह, कमलनाथ को मुख्यमंत्री का चेहरा मानने से परहेज करते है। वहीं दूसरी ओर सज्जन सिंह वर्मा नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह का अपमान करते है। डॉ. केसवानी ने कहा कि कांग्रेस के नेता आपस में नूरा कुश्ती में लगे हुए है। इनका जनता से कोई सरोकार नहीं है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News