MP Budget 2021 : पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कसा तंज, मच्छर करा रहे अधिकारियों को सस्पेंड

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा ने सदन में चटकारे लेते हुए कहा कि सीधी में एक मच्छर की वजह से अधिकारी सस्पेंड हो जाते हैं। लेकिन मंत्री और विधायकों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा सत्र की कार्यवाही के दौरान आज सदन में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) पी सी शर्मा (PC Sharma) ने चटकारे लेते हुए कहा कि हम उस मच्छर को ढूंढ रहे हैं। जिसने अधिकारियों को सस्पेंड (Suspend) कराया, हम उस मच्छर का नागरिक अभिनन्दन करेंगे जिसकी वजह से अधिकारी सस्पेंड हुए। उन्होंने आगे कहा कि मंत्री विधायकों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं हो रही, मच्छर अधिकारियों को सस्पेंड करा रहा है। वहीं बीजेपी ने विपक्ष की इस बात को हल्का हल्का बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।

यह भी पढ़े…Corona Update : पिछले 24 घंटे में 15,510 नए केस, छह राज्यों में कोरोना में वृद्धि

सीधी में हुए बस हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे थे। उस दौरान सीएम को एक दिन के लिए सीधी में ही रुकना पड़ा था। जिसके चलते सर्किट हाउस में उनके रहने की इंतजाम किये गए थे। लेकिन रात के समय सर्किट हाउस (Circuit house) में मच्छरों के काटने और परेशान करने के वो ठीक से सो नहीं पाए और जिसके चलते उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। इस पर रीवा के कमिश्नर (Commissioner of rewa) ने सर्किट हाउस के प्रभारी इंजीनियर बाबूलाल गुप्ता को तुरंत सस्पेंड कर दिया था। वही पीडब्ल्यूडी (PWD) के इंजीनियर देवेंद्र कुमार सिंह की दो वार्षिक वेतन वृद्धि रोक दी गई थी।

यह भी पढ़े…AICC ने बंगाल के लिए घोषित किये ऑब्जर्वर, MP के इस विधायक पर जताया भरोसा