MP उपचुनाव: पूर्व MLA के बेटे का FB पोस्ट-‘कमल बटन दबाने पर वोट BJP को जाएगा या पूर्व कांग्रेसी को’

OBC Reservation

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
कमलनाथ सरकार (Kamalnath Sarkar) के पतन के बाद एमपी (MP) में सरकार बनाने वाली बीजेपी (BJP) उपचुनाव (Byelection) से पहले ‘अपनों’ से घिर गई है। वरिष्ठ नेता उपेक्षा से नाराज हो रहे है तो युवाओं और कार्यकर्ताओं में नए मेहमानों को ज्यादा तवज्जों दिए जाने से असंतोष पनपने लगा है। कोई सीधे तौर पर पार्टी और संगठन के सामने अपनी बात रख रहा है तो कोई सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अंदर के दर्द को बाहर निकाल रहा है। खास करके दिग्गज नेता और उनके पुत्र ट्वीटर-फेसबुक के माध्यम से अपनी ही पार्टी को घेरने में जुटे है। इसी कड़ी में जनसंघ और भाजपा से विधायक रहे तेजसिंह सेंधव के पुत्र और युवा भाजपा नेता कृष्णपाल सिंह सेंधव (Young BJP leader Krishnapal Singh Sendhav) की पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सिंधिया और उनके समर्थकों को लेकर अपनी ही पार्टी को आड़े हाथों लिया है।

दरअसल, पूर्व विधायक के बेटे कृष्णपाल सिंह की एक फेसबुक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नए मेहमानों को लेकर सवाल खड़े किए है।वही एक के बाद एक कांग्रेसियों को बीजेपी में शामिल करने की बात भी कही गई है। पहली पोस्ट में लिखा है मैं जब अगली बार कमल के फूल वाली बटन को दबाउंगा तो मेरा वोट किसे जाएगा भाजपा को या पूर्व कांग्रेस को।दूसरी पोस्ट में लिखा है भाजपा वालों जिन कांग्रेसियों को कल तक गाली देते थे उन्हें आप आदरणीय बना रहे है ।इसी तरह तीसरी पोस्ट में लिखा गया है कि भाजपा को अपने ही कार्यकर्ताओं पर भरोसा नही जो कांग्रेसियों को शामिल करते जा रहे है।यह हर भाजपा कार्यकर्ता को सोचना पड़ेगा।वही आखरी और चौथी पोस्ट में लिखा है कि सत्ता ना तो भाजपाई बदलते है ना ही कांग्रेस सत्ता बदलने वाले इन दोनों के बीच आम वोटर होते है इसलिए जरा संभल के ।

यह पोस्ट 19 अगस्त की बताई जा रही है, हालांकि पाल ने अब ये पोस्ट डिलिट कर दी गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीन शॉट तेजी से वायरल हो रहे है। हैरानी की बात तो ये है कि ये पोस्ट ऐसे समय में सामने आई है जब  ग्वालियर-चंबल में सदस्यता अभियान शुरु होने वाला है , जिसमें हजारों कार्यकर्ता कांग्रेस से बीजेपी में शामिल होने का दावा किया जा रहा है। बता दे कि कृष्णपाल सिंह देवास के भाजपा नेता है और यहां मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइट सीटों में से एक हाटपिपल्या पर उपचुनाव होना है, उपचुनाव से पहले यहां सियासी पारा हाई हो चला है। बीते दिनों ही पूर्व मंत्री और हाटपिपल्या से विधायक रहे दीपक जोशी की भी जमकर नाराजगी सामने आई थी, हालांकि सगंठन और पार्टी की समझाइश के बाद वे मान गए है, लेकिन पाल की इस पोस्ट ने बीजेपी में हलचल मचा दी है, वही सियासी गलियारों में भी चर्चाओं का दौर जारी है।

MP उपचुनाव: पूर्व MLA के बेटे का FB पोस्ट-'कमल बटन दबाने पर वोट BJP को जाएगा या पूर्व कांग्रेसी को'

(एमपीब्रेकिंग न्यूज इस वायरल पोस्ट की पुष्टी नही करता)