MP उपचुनाव : नरोत्तम मिश्रा का बयान- BJP प्रत्याशी लगभग घोषित हैं, जल्द जारी होगी लिस्ट

Pooja Khodani
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) को लेकर सियासी दलों की तैयारियां जोरों पर चल रही है। कांग्रेस (Congress) ने 28 में से 24 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, वही भाजपा ने अबतक अपना राज नही खोला है, हालांकि भोपाल (Bhopal) से दिल्ली (Delhi) तक हुई बैठकों के बाद कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा एक दो दिन में प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर देगी। इसी बीच लिस्ट को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

मिश्रा का कहना है कि भाजपा (BJP) के प्रत्याशी लगभग घोषित हैं, सूची में कोई देरी नहीं। जल्द ही सूची सबके सामने आएगी।  हमारा संकल्प प्रदेश का विकास, किसान विकास, रोजगार देने का है, संकल्प है यह हमारा और हम लगातार इसे पूरा करते रहेंगे। कांग्रेस हर चुनाव में झूठ बोलती है, घर घर जाकर झूठ बोलेंगें।कांग्रेस को अपना काम लेकर जनता के बीच जाना चाहिए, हमारी बुराई करने से कोई फायदा नहीं है। शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh)  के नोट बांटते हुए वायरल हो रहे पोस्ट पर कहा कि यह सब कांग्रेस के द्वारा फैलाया जा रहा है, फेक न्यूज़ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)