MP में 30 और कोरोना पॉजिटिव मिले, रायसेन में मृतकों का छोटा भाई भी संक्रमित

370

भोपाल।

मध्यप्रदेश (madhypradesh)में कोरोना(corona virus) मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। अब खरगोन (khargone)में 9 खंडवा (khandwa) में 10, धार (dhar) में 7 और रायसेन(raisen) में 4 और कोरोना पॉजिटिव(corona positive) मिले है।खरगोन में संक्रमितों में एक स्वास्थ्य कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।एमपी में मरीजों की संख्या 2500 के करीब पहुंच गई है।

खरगोन जिले में मंगलवार देर रात आई रिपोर्ट में 9 नए कोरोना संक्रमित मिले। अब मरीजों की संख्या 70 हो गई है। अब तक 7 की मृत्यु और 21 स्वस्थ हुए हैं। कुछ सैंपल की दोबारा जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग नए मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री पता कर रहा है। खंडवा में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वही जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3 हो गई है।खंडवा निवासी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को इंदौर में भर्ती कराया गया है। वहीं खंडवा में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 46 हो गया है।

इधर रायसेन में अग्रवाल परिवार के दो भाइयों की मौत और उनके माता पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मृतकों के सबसे छोटे भाई विनीत अग्रवाल उर्फ बिन्नू की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा मंडीदीप में कोरोना पॉजिटिव छात्रा के परिवार के 3 अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित निकले हैं। जिले में इस तरह कुल पॉजिटिव की संख्या 51 पहुंच गई है।वही धार जिले में मंगलवार देर रात आई जांच रिपोर्ट में 7 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें 3 धार शहर और 3 पीथमपुर व एक धामनोद क्षेत्र में पीड़ित पाया गया है। पीथमपुर में संक्रमित तरबूज वाले के कारण ये 3 प्रभावित हुए हैं। अब कुल मरीजों की संख्या 47 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here